शादी से पहले ही मिश्रा के साथ राते गुजारने लगी जरीन खान,लीक हुई प्राइवेट तस्वीरे

दोस्तो आजकल कपल्स के लिए लिव इन रिलेशन में रहना कोई बड़ी बात नहीं है ।पहले कपल साथ में रहते है एक दूसरे को जानने की कोशिश करते है और यदि सबकुछ ठीक चलता है और उन्हे लगता है उन्हे शादी कर लेनी चाहिए तो वो शादी कर लेते है नही तो ब्रेक अप कर लेते है । आम कपल्स के ऊपर इतना कोई ध्यान नहीं देता लेकिन यदि कोई फेमस सेलिब्रिटी या स्टार्स ऐसा करे तो वो बहुत बड़ी खबर बन जाती है ।ऐसी ही खबर बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान को लेकर सामने आ रही है ।खबर के मुताबिक बिना शादी के जरीन किसी के साथ राते गुजार रही है ।उस  शख्स के साथ बिताए पलो की उनकी कुछ तस्वीरे लीक होने की बात कही जा रही है आखिर कौन है वो शख्स जो जरीन के साथ उन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस जरीन खान अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से भी जानी जाती हैं. जरीन खान ने बॉलीवुड में यूं तो कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है लेकिन जरीन खान ज्यादातर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.जरीन खान इन दिनों बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं और लगभग 1 साल से यह दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कई बार यह दोनों सितारे एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किए जा चुके हैं.

लेकिन इन दिनों जरीन खान अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल हर जगह सोशल मीडिया पर शिवाशीष मिश्रा और जरीन खान की शादी की ही चर्चा हो रही है.क्या सच में जरीन खान शिवाशीष मिश्रा के साथ शादी रचाने वाली हैं .बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान अपने हॉट अंदाज एवं ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है. जरीन खान अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस के वजह से भी लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. इन दिनों जरीन खान अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की चर्चाएं खूब ज्यादा जोरों शोरों से चल रही हैं.

लेकिन जब जरीन खान से बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा से शादी की बात पूछी गई तो जरीन खान ने कहा कि अभी मैं और शिवाशीष मिश्रा एक दूसरे को समझ रहे हैं और हम लगभग 1 साल से एक दूसरे के साथ हैं और हमने एक हद तक एक दूसरे को समझ भी लिया है.मैं अभी शादी जैसी उलझनों में नहीं फसना चाहती हूं. क्योंकि मैंने बहुत से रिश्तो को टूटते देखा है. मेरी थिंकिंग थोड़ा अलग है. मैं और शिवाशीष मिश्रा एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और हम इस समय एक बहुत ही खुशी वाले फेज से गुजर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.