बाथरूम में नहाने गई थी महिला, तभी घुस गया 12 फीट लंबा अजगर,और फिर जो हुआ…वायरल विडियो

दोस्तों सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ जीव -जंतुओ के वीडियो वायरल होते हैं और कुछ जीव जंतु बहुत ही खतरनाक होते है अक्सर करके सांप को देखकर अभी लोगो को डर लगता है तो जरा सोचिये कि अगर आपके सामने छोटा -मोटा सांप दिखाई दे तो आपका क्या होगा इसीप्रकार से इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक विशालकाय अजगर घर के अन्दर बाथरूम में दिख जाये तो आप क्या करेगे ऐसी घटना एक परिवार के साथ हुआ जब महिला नहाने के लिए बाथरूम में गयी थी जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

दरअसल, थाईलैंड की एक महिला जब अपने बेडरूम से अटैच बाथरूम में गई, तभी उसकी नजर एक 12 फीट के  लंबे अजगर पर पड़ गई . अजगर बाथटब से नीचे की ओर आ रहा था और महिला की पालतू बिल्लियों को खाने की कोशिश कर रहा था. ये देखते ही महिला के होश उड़ गए. जिसके बाद महिला ने तुरंत स्थानीय वन विभाग टीम को सूचित किया. जिसके बाद टीम ने विशालकाय अजगर को महिला के घर से रेस्क्यू किया और फिर उसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. इस घटना एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अजगर को बाथरूम में रेंगते हुए देखा जा सकता है. अजगर इतना बड़ा था कि उसका एक सिरा बाथटब पर था,    वहीं दूसरा सिरा जमीन पर. वह लंबा होने के साथ-साथ काफी मोटा भी था. उसे देखकर कोई भी सहम सकता था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NowThis (@nowthisnews)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर NowThisNews नाम के पेज से 9 सितंबर को पोस्ट किया गया था, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- एक 12 फीट का अजगर थाईलैंड में एक महिला के बाथरूम में घुस गया. वो महिला की पालतू बिल्ली के बच्चों के करीब पहुंच गया था. वह उन्हें निगल सकता था. गनीमत रही कि सांप को वन विभाग की टीम की ओर से सुरक्षित बाथरूम से हटा दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.