‘मैं तेरे सामने 10 मर्दों से संबंध बनाऊंगी,क्या कर लोगे’सुनते ही भड़के पति ने पत्नी का गला घोट शव को लटकाया पंखे से

दोस्तो कहते है जहां प्यार होता है वहां थोड़ा बहुत झगड़ा तो होता रहता है ।ऐसा ही रिश्ता पति पत्नी का होता है दोनो चाहे कितना ही लड़ ले लेकिन एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते।लेकिन कभी कभी पति पत्नी के बीच लड़ाई झगडे इतने ज्यादा बढ़ जाते है कि बात तलाक तक पहुंच जाती है और गुस्से में एक दूसरे को बहुत सी ऐसी बाते बोल जाते है जो दिल को चुभ जाती है । जिसकी वजह से वो ऐसा कदम उठा देते है जिससे बाद में उन्हें पछताना पड़ता है ।आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे लड़ाई के दौरान पत्नी ने कि ऐसी बात कि गुस्साए पति पत्नी ऐसा हश्र किया कि अब हवालात की हवा खा रहा रहा है ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और नौबत तलाक तक आ गई, लेकिन नाराज पत्नी ने पति को धमकी देते हुए कहा कि तलाक हो जाने के बाद वह उसके सामने 10 गैर मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाएगी और वह कुछ भी नहीं कर सकेगा.  इस बात से गुस्साए  पति ने आखिरकार पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पत्नी का गला घोंटकर हत्या करने के बाद लाश को घसीटकर पति घर के अंदर लाया और फिर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया. बाद में खुद ही पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने इस पूरे मामले की तहकीकात की और आखिरकार आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया. मामला छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले का है .

क्या है पूरा मामला

सेमरिया चौकी खंडसरा के रहने वाले एक शख्स ने दो महीने पहले अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी. इस रिपोर्ट में उसने कहा था कि वह अपनी पत्नी के साथ लखनऊ कमाने गया था, लखनऊ में उसने अपनी पत्नी को किसी पुरूष के साथ गलत कार्य करते हुए दिन में देख लिया था, जिसके कारण दोनों में आपस में झगड़ा हुआ. 5 जुलाई को दोनों लखनऊ से ट्रेन बैठकर दुर्ग आये. 6 जुलाई को बेमेतरा पहुंचे और पति ने तलाक लेने की कवायद शुरू की. इसके बाद 7 जुलाई को करीब 1.30 बजे दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. पत्नी ने पति को कहा कि तुम मेरे से तलाक ले रहे हो, मैं इसी घर में तेरे सामने 10 पुरूषों को बुला कर शारीरिक संबंध बनाउंगी.

इसी बात पर आरोपी पति नाराज हो गया और उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिये पत्नी के शव को घसीटकर अपने कमरे में ले गया और गले में साड़ी का फंदा डालकर शव को सिलिंग पंखे में लटका दिया. इसके बाद आरोपी ने पुलिस चौकी खण्डसरा आकर रिर्पोट दर्ज कराई कि पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने बताया कि हत्यारे पति ने पत्नी द्वारा आत्महत्या करने की कहानी रची थी, लेकिन खुद के बयान पर वह फंसता गया, बयान में कई बार विरोधाभास सामने आया, पुलिस वालों को शक हुआ और आखिरकार पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, और फिर तब जाकर आरोपी पति ने अपने अपराध को कबूल लिया.

पुलिस ने कहा, ‘अपराध कबूल करने के बावजूद उसे कोई अफसोस नहीं था, उसने कहना था कि चरित्रहीन पत्नी को इसी तरह से सबक सिखाया जाता है लिहाजा जो कुछ उसने किया है उसे उस पर कोई अफसोस नहीं.’ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और सारे सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published.