शादी होते ही घर से भागकर पति ने की दूसरी शादी,पत्नी ने 6 साल बाद पडका तो किया ये हाल..

मित्रों वैसे तो इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते होती रहती है, जो हम लोगों को आये दिने सोशल मीडिया के माध्‍यम से सुनने को मिलती रहती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी घटना से अवगत कराने वाले है, जिसे सुनकर आप लोग भी यह सोचने पर मजबूर हो जायेगें कि शादी जैसे महत्वपूर्ण फैसले में हमें भी सावधान रहना जरूरी है। आपको बता दें कि अक्सर देखा जाता रहा है कि शादियों के दौरान कुछ ऐसी घटनाये सुनने में आयी है जो हैरा-न कर देने वाली हे। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे शख्स की बात करने वाले है जो दूसरा ब्याह कर फरार चल रहा था, 6 साल बाद जब पत्नी ने पकड़ा तो फिर चला हाई वोल्टेज का ड्रामा।

दरअसल जिस घटना के संबंध में आज हम बात कर रहे है कि वो आजमगढ़ जनपद के दीवानी कचहरी के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक शख्स महिलाओं को पीटते हुए साफ तौर देखा जा सकता है, इस बीच पुलिस होमगार्ड भी इस लड़ाई में बीच-बचाव भी करते दिख रहे हैं, जानकारी के मुताबिक, वीडियो में पीले रंग के कपड़े पहने दिख रही महिला की शादी आज के 6 साल पहले हुई थी, शादी के कुछ दिन बाद ही पति उसे छोड़कर चला गया था, काफी खोजबीन पर भी उसका पता नहीं चला, इस बीच, महिला ने एक बच्ची को भी जन्म दिया, जो कि करीब 5 साल की हो चुकी है। इसके बाद विवाहिता को पता चला कि घर से भागकर गए पति ने दूसरी शादी भी कर ली है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बीते शुक्रवार को किन्हीं सूत्रों से महि के परिवार को यह पता चला कि वही व्यक्ति दीवानी कचहरी में आया हुआ है, विवाहिता अपनी बच्ची और मायके वालों के साथ दीवानी कचहरी जा पहुंची, जहां पति के साथ मौजूद एक अन्य शख्स ने इस महिला पर हमला बोल दिया, इस घटना का वीडियो आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, वीडियो में यह भी कहते हुए सुना जा रहा है कि पति की दूसरी शादी के चलते महिला और उसकी बच्ची का क्या होगा? जिसको लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा चला और इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, फिलहाल पुलिस का इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.