विक्की कौशल और खुद के लिए बोले रणवीर सिंह ‘कैटरीना-दीपिका हमारी औकात से बाहर’

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला निरंतर ही चलता रहता है, यही वजह है कि बॉलीवुड को एक अनोखी दुनिया माना जाता है, क्‍योंकि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। ऐसे में अगर बात की जाये बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की तो कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो बॉलीवुड में अपनी रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘कैटरीना और दीपिका को लेकर कहा वो हमारी औकात से बाहर है। ऐसे में लोगों में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर विक्की कौशल और अपनी शादी पर रणवीर सिंह ने ऐसा क्यों कहा? खबर विस्तार से जानने केलिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि एक शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जब रणवीर सिंह शो होस्ट कर रहे थे तो बॉलीवुड के क्यूट लव बर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तभी एंट्री हुई। बस फिर क्या था रणवीर सिंह ने विक्की कौशल की मैरिड लाइफ पर मजाक कर कहा कि, विक्की कौशल का शानदार साल बीता है, विक्की और मैं दोनों ही मामाज बॉय हैं, रणवीर सिंह यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि, ‘हम दोनों ही करण जौहर की फिल्म तख्त में भाई बनने वाले थे। आखिरकार हम दोनों ही डॉर्क और हैंडसम हैं। दोनों ने ही दीपिका और कैटरीना से शादी कर ली और लोग हमें कहते हैं वो दोनों हमारी औकात से बाहर हैं’। रणवीर सिंह के इन जोक्स से मौजूद गेस्ट हंसने पर मजबूर हो गए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर भी बात की। उन्होंने दावा किया कि, इन दोनों की शादी को देख एक्टर के पिता काफी खुश थे। लेकिन ऐसा दोनों की शादी में क्या हुआ जो कि उनके पिता इतने खुश हो गए।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि, आलिया और रणवीर की शादी बेस्ट थी। ये छोटी, इंटीमेट और कोजी थी उन्होंने खाने के ऊपर काफी पैसा सेव किया है। मेरे पिता उनकी शादी को लेकर बहुत खुश हुए। याद दिला दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी एक्टर के घर में हुई थी और उन्होंने चुनिंदा लोगों को ही अपनी शादी में इनवाइट किया था। बता दें कि रणवीर सिंह को उनकी सुपरहिट फिल्म 83 के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस अवॉर्ड की खास बात ये थी कि उनको ये अवॉर्ड खुद पत्नी दीपिका पादुकोण ने दिया। एक्टर के लिए ये पल काफी खास था और इस मौके पर उन्होंने सबके सामने दीपिका पर प्यार लुटाया। वहीं विक्की कौशल को फिल्म सरदार उधम के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.