उर्फी जावेद के अतरंगी कपडे डिज़ाइन करने वाला कौन है उनका फैशन डिजानर,जानिये

दोस्तो अपनी ड्रेसेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद को ज्यादातर अपने फैशन और ड्रेस की वजह से ट्रोल होना पड़ता है ।लेकिन फिर भी वैसे ही कपड़े पहनती है जैसे वह पहनना चाहती है । आए दिन उर्फ की नई ड्रेस देख कर है हर किसी के मन में ये सवाल उठता है आखिर उर्फी जावेद का ड्रेस डिजाइन कौन है और इन ड्रेसेस की कितनी कीमत चूकाती है उर्फी जावेद अपने इन सारे सवालों का ज़बाब पाने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े जो आपको कबसे बैचेन कर रहे थे ।

गौरतलब है कि उर्फी जावेद फैशन के मामले में सभी को मा’त देती नजर आती हैं. कई बार वो इतनी क्रिएटिव ड्रेस पहन लेती हैं जो लोगों को हैरान कर दे. वैसे तो अक्सर ही उर्फी सुर्ख़ियों में रहती हैं.जाहिर है उर्फी ने कुछ ही समय में बड़ा नाम बना कमा लिया है. आज फैशन इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं उर्फी जिनकी फैन Following भी काफी अधिक है. उर्फी के सोशल मीडिया पर 50 लाख से अधिक फॉलोवर हैं. उर्फी की ड्रेस काफी स्टाइलिश और क्रिएटिव नजर आती है.लोग अक्सर उनके फोटोज पर कमेंट कर पूछते हैं कि आखिर आपकी ड्रेस डिजाइन कौन करता है.

कई दिग्गज लोग भी यह जानना चाहते हैं कि आखिर उर्फी ने किस फैशन डिजानइर को हायर किया हुआ है जो इतना क्रिएटिव ड्रेस बनाता है. लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि उर्फी के पास कोई डिजानइर नहीं है.जी हां उर्फी भले ही बेहद पॉपुलर नाम बन गई हैं, लेकिन उनका अपना कोई पर्स्नल डिजाइनर नहीं है. उर्फी की ड्रेस को डिजायन करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उर्फी हैं.एक बार उर्फी ने बातचीत में यह बताया था कि उनकी ड्रेस में जो क्रिएटिविटी दिखती ही वह उनके ही दिमाग की उपज होती है. वह बहुत ही क्रिएटिव हैं और हर किसी भी चीज से वह ड्रेस बना देती हैं.

उर्फी कहती हैं कि वह कुछ अलग दिखना चाहती हैं जिसमे किसी की मदद न ली जाए. ऐसे में वह खुद ही वे’स्ट कपड़ों और अन्य चीजों का स्तेमाल कर ड्रेस डिजाइन कर देती हैं. अपने भी जब उर्फी की कई फोटोज देखी होंगी तो उसको देखकर भी एक बार आपको अंदाजा हुआ होगा कि यह तो मामूली सी चीज से बनी ड्रेस है. कभी रस्सी तो कभी पि’न को जोड़कर वह अपनी ड्रेस बना लेती हैं. जो हर तरफ छा जाती है और इसी की वजह से उर्फी बेहद कम समय में चर्चित नाम बन गई.

Leave a comment

Your email address will not be published.