‘लव सेक्स और धोखा’ पर बनी फिल्मो ने मचाया तहलका , एक फिल्म के बोल्ड पोस्टर से हुआ था बबाल

दोस्तो अक्सर लोगो को प्यार होता है और प्यार में लोग अपने हद पर कर जाते है उसके बाद उन्हे प्यार में धोखा मिलता है जिसके बाद वे किसी दूसरे पर विश्वास नहीं कर पाते उनका प्यार पर से विश्वास उठ जाता है ।बॉलीवुड में लव सेक्स और धोखा पर बहुत सी फिल्मे बनाई गई है ।इन फिल्मों में बहुत बोल्ड सीन फिल्माए गए है ।इस लिए इन फिल्मों को फैमली के साथ तो नही लेकिन आप बंद कमरे में अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल फ्री देख सकते है ।कौन सी है ये फिल्मे जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

‘लव सेक्स और धोखा’ पर बनी हैं ये फिल्में, कमरा बंद करके फ्री में ऐसे देख सकते हैं आप

ऐतराज- अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘ऐतराज’ साल 2004 में रिलीज हुई थी. फिल्म में लव सेक्स और धोखा के साथ साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को भी दिखाया गया है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अक्षय कुमार को डेट करने के बाद लिव में चली जाती हैं और प्रेग्नेंट होने पर बच्चा गिरा देती हैं. सपने पूरे करने और अमीर बनने की चाहत में वो अक्षय कुमार को धोखा तक दे बैठती हैं.

हेट स्टोरी- फिल्म में पाओली दाम लीड रोल में हैं. फिल्म में लव सेक्स और धोखे के सब्जेक्ट को इतने शानदार अंदाज में दिखाया गया है कि ये फिल्म आपको शुरू से लेकर लास्ट तक बांधे रखती है. इस फिल्म को आप एम एक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

गहराईयां- गहराईयां में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच लव सेक्स और धोखा का एंगल परोसा गया है. दीपिका अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देकर सिद्धांत के साथ रिश्ता बनाती हैं और फिर रिलेशन के बाद उसे भी धोखा दे देती हैं.

जूली- नेहा धूपिया इस फिल्म के पोस्टर से ही हंगामा मचा दिया गया था. फिल्म में लव सेक्स और धोखा का एंगल दिखाने के लिए हद से ज्याद बोल्डनेस परोसी गई है.  इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर फ्री में देख सकते हैं.

लव सेक्स और धोखा- राजकुमार राव की इस फिल्म को LSD नाम से भी जाना जाता है. IMDb ने इस फिल्म को 10 में से 7.2 रेटिंग दी हैं. फिल्म के टाइटल से ही इसकी कहानी साफ समझ में आती है. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.