विराट-अनुष्का ने खरीदा 8 एकड़ का लग्जुरियस फार्महाउस,कीमत सुनकर ही चक्कर आ जाएगा

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है बॉलीवुड और क्रिकेट दोनो में ही बहुत ज्यादा पैसा कमाया जा सकता है ।जैसे सितारे एक एक फिल्म के लिए करोड़ो रुपए लेते है ऐसे ही क्रिकेटरो की बोलिया भी करोड़ो रूपयों में लगती है और मैच खेलने पर इन्हें अच्छी खासी मोटी रकम मिलती है इसलिए स्टार्स और खिलाड़ियों के पास पैसा होने के साथ अच्छी खासी प्रॉपर्टी भी होती है । आपको बता दे इन दिनो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली काफी सुर्खियों में है।उनके सुर्खियो में होने की वजह उनकी नई प्रॉपर्टी है ।अनुष्का और विराट ने ये नई प्रॉपर्टी कब, कहां और कितने की ली है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) अब मुंबई (Mumbai) के पास आलीशान अलीबाग (Alibaug) इलाके में आठ एकड़ के फार्महाउस के मालिक बन गए हैं. फार्महाउस अलीबाग के एक गांव जीराड के पास 8 एकड़ भूमि में फैला हुआ है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार, अनुष्का और विराट ने संपत्ति हासिल करने के लिए लगभग 19.24 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.


विराट कोहली के भाई ने डन की डील

रिपोर्ट में कहा गया है कि दंपति ने सरकारी खजाने में 1.15 करोड़ रुपये जमा किए हैं. विराट के भाई विकास कोहली ने गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले लेन-देन पूरा किया. क्रिकेटर विराट कोहली इस वक्त दुबई में हैं. विराट वहां एशिया कप में टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. लेन-देन की देखरेख एक प्रसिद्ध रियल एस्टेट कंपनी समीरा हैबिटेट्स ने की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


अनुष्का विराट ने छह महीने पहले देखी थी जगह
अनुष्का और विराट ने छह महीने पहले उस जगह का दौरा किया था और निरीक्षण किया था. अपने पैक्ड शेड्यूल की वजह से विराट अलीबाग आकर डील लॉक नहीं कर सके. अलीबाग के रमणीय परिवेश में व्यवसायियों के साथ-साथ फिल्म अभिनेता और क्रिकेटर भी जमीन खरीद रहे हैं और देसी घर बना रहे हैं. आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर, राष्ट्रीय कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी करीब एक दशक पहले अलीबाग में एक घर बनाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.