इवेंट पर छोटी ड्रेस पहनना नोरा को पड़ा भारी, उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं,वायरल हुआ विडियो

दोस्तो हर किसी के साथ कभी न कभी ऐसी घटना जरूर घटी होगी जब उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा हो ।लेकिन किसी आम इंसान के साथ कुछ हो तो वो बात वही खत्म हो जाती है लेकिन जब ऐसा कुछ किसी सेलिब्रिटी या सितारे के साथ हो तो ऐसी बाते छुपाए नहीं छुपती मिडिया के कैमरे में कैद हो ही जाती हैं।और ऐसी बाते जनता के सामने मसाले के साथ आती है और सभी फिर उन सितारों को ट्रोल करना शुरू कर देते है ।आपको बता दे ऐसा ही कुछ अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ हुआ है जो कि मीडिया के कैमरे में क़ैद हो गया है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

दरअसल फेमस फिल्म ‘उरी’ स्टार विकी कौशल का नया म्यूजिक विडियो ‘पछताओगे’ हाल में रिलीज हुआ है. विडियो में विकी कौशल और नोरा फतेही की जोड़ी को देखकर लोग काफी खुश हुए और दोनों की खूब तारीफ की. बताया जा रहा है कि इसी गाने की स’क्सेस पार्टी हो रही थी.जहां नोरा फतेही, विकी कौशल के साथ शामिल हुईं. स’क्सेस पार्टी में दोनों स्टार्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई हैं.

वायरल वीडियो में नोरा फतेही ने इवेंट के लिए एक शॉ’र्ट ब्ल’श पिं’क साटन रै’प ड्रेस पहनी हुई है और स्टेज पर अपने वीडियो सॉन्ग से स्टेप्स कर रही थीं. उसी समय नोरा पीछे की ओर झुक गई और जल्दी से उन्हें एहसास हुआ कि यह सही नहीं है और उन्होंने जल्दी से पीछे से ड्रेस को पकड़ लिया.इसके बाद वह जल्दी से वह खड़ी हो गईं और हंसने लगी. लेकिन इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published.