श्वेता तिवारी ने 41 साल की उम्र में रचाई तीसरी शादी,7 फेरे लेकर इस शख्स कि बनी दुल्हनियां

मित्रो वैसे तो टीवी इंडस्ट्री एक बहुत ही बड़ी इंडस्ट्री है क्योकि यहाँ पर आकर बहुत सारी अभिनेत्रियों ने आपने कल्चर को बनाया है क्योकि टीवी सीरियल में शादी करना और शादी का टूट जाना ये तो सब आम बात है आज हम एक ऐसी ही शादी के बारे में बात करने जा रहे है जिस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबरे आ रही है जिसकी कल्पना भी करना दूर की बात है हम सोच भी नही सकते है ऐसे विवाह के बारे में ,लेकिन आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताना चाहते है जो हमारी टीवी इंडस्ट्री की  सुपरहिट अभिनेत्री है हम अपनी पोस्ट के माध्यम से इसी एक्ट्रेस के बारे में बताना चाहते है जिन्होंने 41 साल की उम्र में तीन बार विवाह किया और कौन बना इसका दूल्हा . तो अगर आप सब लोग इसके बारे में जानने में interest रखते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे

दोस्तों श्वेता तिवारी टीवी सीरियल से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी एक अलग पहचान बनाकर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा बजाज का किरदार निभाकर एक्ट्रेस ने हर घर में अपनी जगह बना ली है क्योकि कारण यह है कि उनके कई सारे फैंस आज भी उनको प्रेरणा के नाम से जानते हैं। आप सभी को बता दे कि श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी कोई न कोई फोटो और वीडियो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती है। उम्र के इस पड़ाव में भी श्वेता तिवारी हिंदी सिनेमा जगत की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर देती दिखाई देती हैं। बीते कुछ समय पहले से अभिनेत्री का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इस फोटो की खास बात यह है कि इस तस्वीर में श्वेता तिवारी दुल्हन बनी हुए दिखाई  पड़ रही हैं। इन दिनों अदाकारा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

एक बार फिर की श्वेता तिवारी ने शादी

दोस्तों एक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके किसी खास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं, साऔर यह भी बता दे कि यह तस्वीर श्वेता तिवारी की शादी का नहीं बल्कि ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट का है, जहां वे वरुण बड़ोला के साथ सीरियल में शादी करती दिखाई दे रही हैं। सीरियल में दोनों की शादी का सीन शूट किया जा रहा था।

श्वेता ने की थीं दो शादियां

अगर इनकी रियल लाइफ की बात करें तो श्वेता तिवारी की दो शादियां हो चुकी हैं पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी। जिनसे उन्हें एक बेटी है। दोनों की शादी 14 साल तक चली और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए। वहीं उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई थी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है। दोनों की शादी नहीं चल सकी और अब अभिनव और श्वेता के रास्ते अलग हो गए हैं। आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि 41 साल की हो चुकी एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैन्स भी उनके लुक्स की काफी ज्यादा तारीफ करके थक नहीं रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.