विजय देवरकोंडा ने इंटरव्यू के दौरान टेबल पर रख दिए दोनों पैर, लोगो ने किया ज़म कर ट्रोल

दोस्तों साउथ जगत के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा और बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खिया बटोर रही है जहा इस फिल्म में अभिनेता बालीवुड में कदम रखेगे वही एक्ट्रेस अनन्या पांडे साउथ इंडस्ट्री में कदम रख के अपने करियर की शुरुवात करने जा रही है इनके फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है और दर्शक अपने सुपरस्टार की फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे है ये फिल्म जल्द ही सिनेमा घरो में आने वाली है जिसके कारण ये सुपरस्टार जगह -जगह पर जाकर काफी जोरो -शोरो से इस फिल्म का प्रमोशन करना चाहते है अगर आप सभी लोग इस फिल्म के बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

क्या है पूरा मामला? :-

दोस्तों जानकारी के मुताबिक सभी को बता दे कि पिछले हफ्ते विजय देवरकोंडा एक प्रेस मीट के लिए हैदराबाद पहुंचे थे. तब एक पत्रकार ने उन्हें बोला कि उनकी फिल्म ‘टैक्सीवाला’ के समय उनसे खुलकर शख्स की बात हुई थी. जो अब नहीं हो पाता है. इसपर विजय ने उन्हें सहज महसूस करवाया और अपने पैर ऊपर रखने के लिए कहा. फिर एक्टर ने अपने भी पैर टेबल पर रखे और कहा, ‘चलो खुलकर बात करते हैं.’ विजय की इस बात को सुनकर सभी हंस पड़े थे.

विजय ने दिया जवाब :-

हालांकि इसके बाद खबर आनी शुरू हुई कि विजय देवरकोंडा को एटीट्यूड की प्रॉब्लम है. ऐसे में अब विजय ने एक ट्वीट के जरिए अफवाहों और विवादों का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ‘जब कोई आगे बढ़ता नजर आ जाता है, तो उसपर टारगेट लग जाते हैं. लेकिन हम लड़ाई लड़ते रहेंगे. लेकिन अगर आप खुद ईमानदार हैं और सभी का अच्छा चाहते हैं, तो भगवान और लोगों का प्यार आपके साथ होगा .’

कब रिलीज होगी लाइगर? :-

बात अगर फिल्म ‘लाइगर’ की करें तो इसमें विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक बॉक्सर के बारे में है, जो हकलाता है. फेमस बॉक्सर माइक टायसन फिल्म में विजय के ट्रेनर के रोल में नजर आने वाले हैं. ‘लाइगर’ एक पैन इंडिया फिल्म है. इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा. इस ‘लाइगर’ का डायरेक्टर पुरी जगन्नाध ने किया है. वहीं पुरी संग चार्मी कौर और करण जौहर ने मिलकर इसे प्रोड्यूसर किया है. ये एक्शन फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार है. फिल्म के गाने पहले से ही फैंस के दिल में जगह बना चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.