कार में बैठी विद्या बालन के खुल गये शर्ट के बटन, शर्म से छुपाना पड़ा अपना चेहरा

दोस्तो बॉलीवुड मे रहना है तो सुर्खियो में बने रहना ज़रूरी है ।सुर्खियो में रहेंगे तभी सबकी नजरों में भी रहेंगे तभी काम भी मिलेगा सुर्खियो में रहने के लिए अभिनेत्रियां न्यू लुक अपनाती है कपड़ो को लेकर एक्सपेरिमेंट करती है लेकिन कई बार इस तरह कोशिशें नाकामयाब रहती है मीडिया और फैन्स के बीच उनके कपड़े या मेकअप उन्हे धोखा दे जाता है और उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है ।बता से इस बार तो डर्टी गर्ल विद्या बालन भी ऊप्स मोमेंट से नही बच पाई विद्या बालन ने अपने इस ऊप्स मोमेंट के बाद कैसे खुद का बचाव किया जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े ।

कार में बैठे विद्या बालन हुई उप्स मोमेंट का शिकार, शर्म से छुपाना पड़ा अपना मुंह

बॉलीवुड में डर्टी गर्ल के नाम से मशहूर विद्या बालन पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है। शादी के बाद से ही विद्या बालन ने फिल्मों में काम करना बेहद कम कर दिया है। हालांकि शादी के बाद उन्हें एक-दो फिल्मों में देखा गया था लेकिन वह फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी जिसके बाद विद्या बालन ने फिल्मों में काम करना बेहद कम कर दिया। हालांकि आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में विद्या बालन अपने घर से एक फिल्म प्रोड्यूसर के घर पर जा रही थी इस दौरान उनके साथ ऐसा शर्मनाक घटना हो गई जिसके कारण उन्हें शर्म से मुंह छिपाना पड़ा। आइए आपको बताते हैं विद्या बालन के फैंस के सामने उनके कपड़ों ने कैसे धोखा दिया कि उन्हें अपना मुंह छिपाना पड़ा।

ऊपर से शर्ट के बटन खुल गए छिपाना पड़ा विद्या को अपना मुंह

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जो भले ही फिल्मों में काम करे या ना करे लेकिन सुर्खियों में वह लगातार मौजूद रहती हैं। बॉलीवुड में डर्टी गर्ल के नाम से मशहूर विद्या बालन भी उन्ही अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है, जो भले ही लंबे वक्त से फिल्मों में काम ना कर रही हो लेकिन इसके बाद भी वह सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में विद्या बालन के साथ जो हादसा हुआ उसके बाद वह फिर से चर्चाओं में है। दरअसल विद्या बालन अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए एक फिल्म प्रोड्यूसर के घर पर जा रही थी और इस दौरान वह अपने कार में बैठकर फैंस से रूबरू होती हुई नजर आ रही थी। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि पीछे से उनका कपड़ा फस गया जिससे उनके शर्ट के ऊपर के दो बटन खुल गए और इस वजह से अभिनेत्री को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। वहा मौजूद लोग उनकी फोटो उतारने लगे जिसके बाद विद्या बालन को अपना मुंह छिपाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.