थानेदार की रासलीला का वीडियो हुआ वायरल,थाने में ही करते थे गन्दा काम

दोस्तो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी नई प्रेम कहानी की दास्तान आई होती है जिनमे कुछ सामान्य होती है तो कुछ शर्मसार करने वाली होती है । प्यार करना कोई बुरी बात नही होती लेकिन जिसकी वजह से शर्मिंदा होना पड़े वो प्यार नहीं है ।आज हम आपको ऐसी ही प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले है ।जिसने पूरे पुलिस विभाग को शर्मिंदा होने पर मजबूर किया है।इस प्रेम कहानी के बारे में जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

राजस्थान के राजधानी से जो शर्मनाक कांड सामने आया है उसने प्रदेश के पूरे पुलिस विभाग को शर्मिंदा कर दिया है। यहां 57 साल के एक एसएचओ का दिल 32 साल के कांस्टेबल पर ऐसा दिल आया कि दोनों के थाने में अवैध संबंध बनाने लगे। दोनों के  रासलीला के वीडियो वायरल हो रहे हैं। एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है और उसके बाद एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । पूरा घटनाक्रम राजस्थान के नागौर जिले से सामने आया है। एचएचओ और सिपाही की रासलीला के वीडियो पुलिस  में तेजी से वायरल हो रहे हैं

यह है पूरा मामला 


दरअसल, नागौर जिले के खींवसर थाना इलाके का यह पूरा मामला है। खींवसर थाने के कांस्टेबल प्रदीप और एसएचओ के बीच यह रासलीला करीब 8 महीने से चल रही है। दोनों कई बार तो ड्यूटी के दौरान ही अलग-अलग कमरों में जाकर कपड़े निकाल कर वीडियो चैट करते थे । वीडियो चैट में अश्लीलता और गालियां भर भर के होती थीं। बताया तो यहां तक जा रहा है कि दोनों के बीच कई बार रिलेशन भी बने हैं। हालांकि इस विषय की जांच की जा रही है। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम ने खाकी को शर्मसार कर दिया है।  नागौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन से दोनों के बीच में अनबन शुरू हो गई थी । दरअसल अनबन रुपयों को लेकर हुई थी। 

कांस्टेबल अपने थानेदार को करने लगा ब्लैकमेल

कुछ दिन पहले प्रदीप ने एसएचओ से कुछ रुपए मांगे थे। एसएचओ ने रुपए देने से मना कर दिया था।  उस पर प्रदीप ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही अफसरों को भेजने की धमकी दी थी। यह धमकी दे देकर कई बार में प्रदीप ने एसएचओ से करीब 300000 ठग लिए थे। इसकी जानकारी कुछ दिन पहले ही एसएचओ ने पुलिस अफसरों को दी थी । प्रदीप ने कहा था कि अगर 500000 नहीं देंगे तो यह वीडियो वायरल कर देंगा। 

नागौर एसपी ने कहा कि बेहद शर्मनाक घटना

इस पूरे मामले के बारे में नागौर एसपी ने कहा कि एक पक्ष की ओर से शिकायत मिली है।  एसपी राममूर्ति जोशी ने कहा कि एसएचओ ने शिकायत दी है । घटनाक्रम बेहद चौंकाने वाला है फिलहाल दोनों को ही सस्पेंड कर दिया गया है और सस्पेंड करने के बाद कॉन्स्टेबल प्रदीप को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । इस पूरे घटनाक्रम की जांच सीओ विनोद कुमार को सौंपी गई है । विनोद कुमार ने दोनों पुलिसकर्मियों से सबूत के तौर पर वीडियो और अन्य दस्तावेज ले लिए हैं उनकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.