भुत के साथ खेल रहा था पालतू कुत्ता, CCTV कैमरा में हुआ रिकॉर्ड,अभी तक सदमे में है मालिक

दोस्तो ददुनिया में बहुत सी ऐसी घटनाएं होती है जिस पर विश्वास करना बहुत मुश्किल है । कुछ लोग इन्हें मानते है तो कुछ लोगो को ये अंधविश्वास लगता है । जैसे कुछ लोगो का मानना है कि भूत प्रेत होते है और इनसे जुड़ी कई कहानियां भी सामने आई है लेकिन कुछ लोग इस बात पर बिल्कुल भी यकीन करते ।पर आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसे जान कर अब सब को भूत प्रेत पर विश्वास होने लगेगा ।

सोशल मीडिया पर छाई भूत के साथ खेल रहे कुत्ते की वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक काला कुत्ता एक सफेद रंग के कुत्ते से खेलता नजर आ रहा है। वीडियो को गौर से देखने के बाद हम पाते हैं कि काला कुत्ता तो एकदम साफ दिखाई दे रहा है, जबकि सफेद रंग का कुत्ता थोड़ा नहीं बहुत धुंधला सा दिखाई दे रहा है। बल्कि ये कहना ज्यादा सही होगा कि सफेद कुत्ता नहीं केवल संफेद परछाईं ही दिखाई दे रही है। अब जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। दरअसल यह कोई कुत्ता नहीं बल्कि कुत्ते के रूप में एक भूत है। ऐसा दावा किया है इस वीडियो को शेयर करने वाले ने।

वीडियो देखने के बाद हैरान रह गए जेक डेमार्को

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले जेक डेमार्को ने शेयर किया है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनके घर के गार्डन का है, जहां उनका पालतू कुत्ता एक भूत कुत्ते के साथ खेल रहा है। पालतू कुत्ते की भूत कुत्ते के साथ खेलते हुए वीडियो उनके मैदान में लगे कैमरे में कैद हो गई। जब उन्होंने इस वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गए

जेक डेमार्को ने लाइव देखा घटना का वीडियो

मेलबर्न के रहने वाले जेक डेमार्को कहते हैं कि उनके घर के चारों और फेंसिंग हो रही है, जिससे कि घर के अंदर किसी जानवर का आना संभव नहीं है। जेक ने कहा कि उन्हें यह कुत्ता केवल वीडियो में दिखा। जब वह मैदान में उसे देखने गए तो वह कहीं नहीं था। उन्होंने कहा उन्होंने इस घटना का लाइव वीडियो देखा। जेक कहते हैं कि जिस समय यह घटना घटी उस समय वह अपने गेराज में सिगरेट पी रहे थे। जेक ने कहा कि उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद से जेक और उनकी पत्नी ने नियमित तौर पर अपने घर की देखभाल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.