गंगा नदी में चलती नाव पर चिकन पकाने और हुक्का पीने का वीडियो हुआ वायरल

दोस्तो भारत देश में बहुत सी पवित्र नदिया बहती है ।जिनकी लोग श्रद्धा भाव से पूजा करते है ।यादि ऐसे में कोई उन लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ करे तो उन लोगो के साथ क्या किया जाना चाहिए ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसे जानकर आपका भी खून खौल उठेगा ।दरअसल कुछ लोगो ने पवित्र गंगा नदी पर ऐसा कार्य किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स बुरी तरह भडके हुए है ।आखिर क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

ये वीडियो संगमनगरी प्रयागराज का बताया जा रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ युवकों ने गंगा नदी में नाव पर बैठकर चिकन बनाया और हुक्के के कश भी लगाए।वायरल वीडियो कितना पुराना है और कहां का है, इसकी हालांकि अभी पुष्टि नहीं सकी है लेकिन इसे प्रयागराज के दारागंज का बताया जा रहा है।

कोयले की आंच पर चिकन को भूना जा रहा है तो दूसरी तरफ हुक्का रखा है

नाव पर 4-5 युवक बैठे हैं एक तरफ कोयले की आंच पर चिकन को भूना जा रहा है तो दूसरी तरफ हुक्का रखा है एक युवक हुक्के के कश लगाते-लगाते चिकन को भूनता हुआ दिख रहा है और बाकी लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं।

Video देखकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है, लोगों का कहना है कि ये बेहद शर्मनाक हरकत है एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, गंगा हो रही मैली, एक तरफ लोग बाढ़ से त्रस्त है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बाढ़ में मस्त हैं और नाव में बैठकर हुक्का-मांस आदि का सेवन कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ और जांच जारी

वहीं पुलिस ने कहा कि पूछताछ और जांच जारी है वायरल वीडियो को लेकर प्रयागराज पुलिस की तरफ से कहा गया कि वीडियो का तत्काल संज्ञान लिया गया है। संदिग्धों के संबंध में पूछताछ व जांच जारी है और अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.