VIDEO: सचिन और कोहली में कौन हैं बेस्ट? युवी के सवाल पर ऐसे बचे बुमराह

खेल

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह इंस्टाग्राम लाइव चैट पर जुड़े. इस दौरान युवराज के सवालों की गुगली के सामने बुमराह के पास कोई तोड़ नहीं था. युवराज ने इस इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन में बुमराह से पूछा कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से कौन बेहतर बल्लेबाज है. युवराज ने विराट और सचिन में से किसी एक को चुनने को कहा तो बुमराह इस सवाल पर बचाव की मुद्रा में दिखे.

पहले तो बुमराह ने कहा कि उनके पास इस सवाल का जवाब देने के लिए कोई अनुभव नहीं है, लेकिन बाद में बुमराह ने कहा, मैं सचिन पा के साथ खेला नहीं हूं, हर कोई सचिन पाजी का फैन है. वो तो सबके ही फेवरेट हैं. सचिन पा विराट कोहली के भी फेवरेट हैं, तो मैं सचिन तेंदुलकर का नाम चुनूंगा.’

युवराज ने अगला सवाल पूछा कि रविचंद्रन अश्विन और हरभजन सिंह में से बेहतर कौन है? इस पर बुमराह ने कहा, ‘मैं अश्विन के साथ खेला हूं, लेकिन मैंने हरभजन को बचपन से देखा है और उनके साथ खेला भी हूं. इसलिए मैं उन्हें चुनूंगा.’

युवराज सिंह ने जब बुमराह से पूछा कि युवी और धोनी में से कौन बेहतर मैच विनर था, तो इस पर बुमराह ने जवाब दिया, ‘मै किसी एक को नहीं चुन सकता. युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी में से किसी एक को चुनना माता-पिता में से किसी एक को चुनने जैसा होगा.’ युवराज ने कहा कि अगर बुमराह धोनी को चुन लेते हैं तो उन्हें बुरा नहीं लगेगा.

जसप्रीत बुमराह ने खुलासा किया है कि बहुत से लोगों को यह लगा था कि मैं भारत के लिए बहुत ज्यादा नहीं खेल पाऊंगा. जसप्रीत बुमराह ने बताया कि मेरे गेंदबाजी एक्शन को लेकर काफी लोग बातें करते थे और कहते थे कि मैं लंबे समय तक नहीं खेल पाऊंगा. बुमराह ने युवराज सिंह के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में कहा कि मेरे बॉलिंग एक्शन को देखकर बहुत से लोगों ने कहा था कि मैं सिर्फ रणजी ही खेल पाऊंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *