कैटरीना को छोड़कर काम पर लौट आये विक्की कौशल, लोगो ने कहा क्या हो गया इतना जल्दी

दोस्तों राजस्थान में अपनी शाही शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुबई लौट आये है . उसके बाद वो अपने नये घर की पूजा के लिए जुहू पहुंचे .सोशल मीडिया पर खुद अपनी तस्वीर पोस्ट कर विक्की कौशल ने अपने फैन्स को बताया कि 10-12 दिन के ब्रेक के बाद अब वो फिरसे अपने काम में व्यस्त होने वाले है . विक्की की इस पोस्ट पर फेंस ने जमकर कमेंट किये . और कैटरीना के बारे में बहुत से सवाल भी पूछे .

काम पर लौटे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पहले चाय और फिर कैमरा’। विक्की ने चाय आइकन और क्लैपबोर्ड इमोजी शेयर कर फैंस को खबर दे कि वो शूट पर जा रहे हैं। तस्वीरे से साफ है कि विक्की कार में सफर करते हुए खिड़की के बाहर देख रहे हैं। अपने विंटर लुक को उन्होंने कैफ और सन ग्लासेस के साथ कंप्लीट किया।

फैंस ने पूछा- भाभीजी कहां हैं?

विक्की की इस फोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई। लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि अभी तो शादी हुई है कहां चल दिए। तो वहीं कुछ ने कटरीना के लिए ‘भाभीजी’ कहना शुरू कर दिया। एक्टर के पोस्ट कॉमेंट ने एक फैंस कैटरीना के बारे में पूछते हुए लिखा है कि कटरीना कहां है, तो वहीं एक दूसरे ने लिखा है कैट भाभी को छोड़कर काम पर निकल लिए। लोग विक्की से हलवे को लेकर भी सवाल पूछने लगे कि भाभीजी के हाथ का हलवा कैसा लगा?

कटरीना भी सलमान संग करेंगी शूट

हाल ही में कटरीना ने अपने हनीमून की तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर इस फोटो में कटरीना के मेंहदी वाले हाथ दिखाई दे रहे हैं। पीछे समंदर की लहरें देखी जा सकती हैं। खबर है कि कटरीना भी जल्द ही काम पर लौटने वाली हैं। उन्हें समान खान संग टाइगर 3 की शूटिंग अभी करनी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.