शादी के चार महीने बाद ही प्रेगनेंट हुई कैटरीना कैफ, लोगो ने खड़े किये सवाल

मित्रों जैसा की आप सभी लोग भलीभांति अवगत ही होगें कि फिल्म इंडस्ट्री हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही है। वो चाहे रीला लाइफ को लेकर हो या फिर रियल लाइफ। वहीं अगर बात की जाये फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स की तो ऐसे कई एक्ट्रेस हुई है, जिन्होने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज किया है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के संबंध में बात करने जा रहे है। जिनकी शादी विक्की कौशल से होने के पश्चात सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी रही है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक सुनने में आ रहा है कि वह जल्द ही माँ बनने वाली है।

दरअसल मौजूदा समय में जहां एक तरफ आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा हो रही है, तो वहीं दूसरी ओर हाल ही में शादी के बं’धन में बं’धे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक शादी के करीब चार महीने बाद कैटरीना कैफ प्रेगनेंट हो गई हैं। खबरों की माने तो विक्की और कैटरीना जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों के मन में कई सवाल होंगे,पर एक सवाल सबसे आम है। लोग फिलहाल सोच रहे हैं कि ये खबर सच है या नहीं,? तो आपको बता दें कि अभी इस बात का कोई खु’ला’सा नहीं हुआ है। दरअसल, हाल ही में कैटरीना कैफ़ को एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस बीच उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ ढीले पेस्टल गुलाबी सूट पहन रखा था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कैटरीना कैफ इस दौरान काफी हल्के चल रही थी और उन्होंने अपने दुपट्टे से अपने पेट को भी ढक रखा था। बस कैटरीना की इन हरकतों से लोगों का मानना है कि वह प्रेगनेंट हैं। लेकिन अब तक इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कपल की चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि लोग इस खबर से काफी खुश हैं। तस्वीर को देख यूजर्स तरह तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “मम्मी जल्द बनने वाली हैं! कैटरीना के बच्चे को देखने के लिए और इंतजा’र नहीं कर सकती।” वहीं एक अन्य ने लिखा कि “वह गर्भवती लग रही है! हे भग’वान!” आपको बता दें कि कैटरीना कैफ जल्दी ही कई सारी फिल्में लेकर आने वाली हैं। इन दिनों वह सलमान खा’न की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शू’टिंग में व्यस्त हैं। दूसरी ओर विक्की भी अपनी फिल्मों की शू’टिंग में जुटे हुए हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Devdahaonline.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.