कैसे ग्लो करता है आलिया का चेहरा,वरुण धवन ने खोला राज,सुनते ही आल्या के चेहरे का उड़ा रंग

दोस्तो इसमें कोई शक नही कि बॉलीवुड में बहुत सी खूबसूरत हसीनाएं है जिनकी खूबसूरती के लड़के तो दीवाने है ही बल्कि लड़किया भी उनकी खूबसूरती की कायल है और खुद भी उन्ही अभिनेत्रियों की तरह दिखने के लिए उनके ब्यूटी सिक्रेट जानना चाहती है । कई अभिनेत्रियां अपने इंटरव्यू या टॉक शो या फिर वीडियो में अपने ब्यूटी सिक्रेट शेयर करती नजर आई है ।ऐसे में एक शो के दौरान जब आल्या से उसकी ब्यूटी सिक्रेट के बारे में पूछा गया तो आल्या के जवाब देने से पहले ही वरुण धवन ने खोले सारे राज , कि देखती रह आल्या ।

‘सब मेकअप का कमाल है’, वरुण धवन ने बताया आलिया भट्ट का ब्यूटी सीक्रेट, उड़ गया चेहरे का रंग

वरुण धवन ने एक बार द कपिल शर्मा शो में आलिया भट्ट और उन जैसी तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की ब्यूटी का सीक्रेट खोलते हुए इसे सिर्फ मेकअप का कमाल बताया था।

वरुण ने बताया कैसे ग्लो करता है आलिया का चेहरा?


वरुण धवन के जवाब पर आलिया भट्ट के चेहरे का रंग उड़ गया था। आलिया भट्ट ने पहले तो खुद को डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन बाद में फिर उनके चेहरे की हवाइयां उड़ती साफ नजर आईं। हुआ यूं कि वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी फिल्म कलंक का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचे हुए थे जहां कपिल शर्मा ने फैंस के सवाल को आगे बढ़ाते हुए पूछा कि आप सभी के चेहरे इतना ग्लो कैसे करते हैं?

वरुण धवन ने खोली आलिया भट्ट की ब्यूटी की पोल


आलिया भट्ट ने बिना देर किए खुश होते हुए कहा- सचमुच? लेकिन उसके ठीक बाद वरुण धवन ने कहा- मेकअप। कपिल शर्मा ने कहा कि हमने कई बार सुना है कि आलिया पानी बहुत पीती हैं। तो जवाब में आलिया भट्ट ने कहा, ‘हां, मैं पानी बहुत पीती हूं। और मैं कुछ… काफी कुछ करती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि ग्लो अंदर से आता है। तो अंदर से अगर आप खुश और हेल्दी हैं तो ग्लो अपने आप आएगा।’

आलिया को रात में देख ले तो बच्चा डर जाएगा


आलिया भट्ट की इस बात को पूरी तरह खारिज करते हुए वरुण धवन ने कपिल शर्मा से कहा, ‘आलिया भट्ट से किसी ने अगर रात में सोने से पहले मिल लिया  तो कोई बच्चा डर जाएगा। आलिया जब सोती है तो वह एक मास्क लगाकर सोती है व्हाइट कलर का। ऐसा लगता है कि किसी ने प्लास्टिक चिपकाया हुआ है। मैं एक बार रिहर्सल के लिए मिलने इसके रूम पर गया था। इसने दरवाजा खोला और मैं ऐसा…’

शर्म के मारे उड़ गया आलिया के चेहरे का रंग


बेचारी आलिया भट्ट के चेहरे का रंग उड़ा हुआ साफ देखा जा सकता था। आलिया भट्ट खुद को बचाने और डिफेंड करने की पूरी कोशिश करती दिखीं लेकिन उनके चेहरे की हवाइयां उड़तीं साफ देखी जा सकती थीं। आलिया भट्ट ने कहा कि कई बार ठंड में शूटिंग करने से चेहरा ड्राय हो जाता है तो लगाना पड़ता है लेकिन वरुण धवन ने उनकी बात काटते हुए कहा- अमीर लोग हैं यार। अमीर लोग।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.