‘मैं मैच नहीं देखती” कहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला मैच देखने पहुंची तो हुई ट्रोल,लोग बोले मैडम ऋषभ पंत को देखने….

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि खेल की दुनिया में अन्य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को लेकर लोगों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता रहा है। अभी हालही में हुये भारत और पाकि-स्तान के मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला,जिसमें भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल कर ली है। हालाकि इसी बीच बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट को लेकर कह दी ऐसी बात की जिसे सुन फैंस हुये नाराज। यहां तक की इनके इस बयान के चलते इनको काफी ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम इंडियन टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ा जाता रहा हैं। दोनों को लेकर सोशल मीडिया के साथ-साथ बी टाउन में भी खूब चर्चा होती है। इसी बीच उर्वशी रौतेला इंडिया और पाकिस्तान के बीच हो रहे टी20 मैच को देखने के लिए दुबई पहुंची थी, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। उर्वशी रौतेला को लेकर मीम्स बाढ़ आ गई है। तो चलिए जानते है उर्वशी रौतेला आखिर क्यों ट्रोल किया जा रहा है। बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी रौतेला दुंबई में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थीं, जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इसके पीछे की वजह बहुत पुरानी है। उन्होंने एक बार कहां था की वो क्रिकेट नहीं देखती है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उर्वशी के इस बयान को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा हैं। इसके अलावा उनको और ऋषभ पंत को लेकर भी खूब मीम्स शेयर किए जा रहे है। आपको बता दें की इस भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए इस पहले टी20 में मैच में ऋषभ पंत को नहीं खिलाया गया था। तो चलिए बिना देर किए देखते है लोग उर्वशी रौतेला को लेकर कैसे रिएक्शन दे रहे है। एशिया कप 2022 के टी20 मैच में इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा कर पहला मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच को देखने उर्वशी रौतेला के अलावा साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा भी पहुंचे थे। विजय इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा में बने हुए है जो अभी हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.