सिर्फ रस्सी पहनकर सड़को पर कूद गई उर्फी जावेद,लोग बोले”कुछ तो पहन लेती

दोस्तो अभिनेत्री उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नही है ऐसा कोई नही होगा जो उर्फी जावेद को नहीं जानता हो । उर्फी हर बार अपने नए आउटफिट से सभी को है रा न कर देती । पता नही उन्हे ऐसे अलग अलग आइडिया आते कहां से है । ब्लेड,सेफ्टी पिन ,तार , कांच की ड्रेस के बाद उर्फी का एक और नया लुक सामने आया है इस नए लुक में  उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .

कॉईल टॉप में उर्फी


उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में उर्फी का एक बार फिर बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. अपने इस नए लुक में उन्होंने बिकिनी की जगह पिंक कलर के कॉयल पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के नए लुक्स का फैंस अक्सर बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर किसी को इस बात की एक्साइटमेंट रहती हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं और अब उनकी पिंक कॉयल वाला ये आउटफिट चर्चा का विषय बन गया है.

ब्लेड की ड्रेस में आई थीं नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian Actress (@actressfan_club)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में एक खतरनाक लुक सामने आया है. इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपनी नई ड्रेस तैयार की है. रेजर से बनीं इस खरतनाक ड्रेस में उर्फी काफी अच्छी दिखाई दे रही हैं. उर्फी इस ड्रेस में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है. दरअसल, हल्की सी चूक के कारण एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है. उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की मदद से ऐसे टाय किया था जैसे वो कोई सितारे हैं. एक्ट्रेस का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्फी करती रहती हैं एक्सपेरिमेंट

उर्फी (Urfi Javed) का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती है. कभी शीशे की ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी जंजीरें अपने गले में लटका लेती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.