उर्फी जावेद को कपडे पहनना नहीं पसंद बोली, मैं एक दिन कपड़े नहीं पहनूंगी,वायरल हुआ विडियो

दोस्तो इंडस्ट्री में रहने के लिए काम मिलना बहुत जरूरी है यदि किसी के पास काम नहीं तो उसे कोई नही पूछता इसलिए काम के लिए सितारों को अक्सर काफी स्ट्रगल करना पड़ता है ।दूसरा सुर्खियो में बने रहना पड़ता है । अब आए दिन सितारे क्या करे कि मीडिया उनके पीछे पीछे घूमे । कोई फिल्म स्टार और न ही सीरियल में में काम करते हुए भी सुर्खियो में कैसे रहना है ये ऊर्फी जावेद को बखूबी आता है आए दिन उर्फी जावेद अपने नए आउटफिट या बयान के लिए सुर्खियों में रहती है ।आपको बता दे बुधवार को मिडिया ने उर्फी को घेर उनके नए ड्रेस ने तस्वीरे लेने लगे तभी अचानक उर्फी ने ऐसा कुछ बोला की मिडिया को भी अपने कानो पर यकीन नहीं हुआ और वो सोचने पर मजबूर हो गए आखिर उर्फी ने इतनी बड़ी बात क्यो बोली क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े

यहां तक ​​कि पपराजी भी कोई मौका नहीं छोड़ते। उर्फी को देखते ही उसने उसे घेर लिया। बातचीत में उर्फी ने बोल्ड स्टेटमेंट देकर साबित कर दिया कि वह बेफिक्र होकर जीना चाहते हैं। पपराजी से बातचीत में उर्फी ने कहा, ”मैं एक दिन कभी कपड़े नहीं पहनूंगी.” क्या सरप्राइज है यार, सभी आउटफिट्स सरप्राइज हैं। मेरे साथ ऐसा नहीं होता कि मुझे दर्शकों को सरप्राइज देना पड़े। मुझे जो पसंद है मैं पहनती हू। संक्षेप में, उर्फी जावेद ने नफरत करने वालों को जवाब दिया है। जिसके बाद उर्फी फिर से लोगों की चर्चा में आ गई है।

उर्फी को पाउडर ब्लू ड्रेस में देखकर कई लोग खुश हुए। जबकि कई लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूके. इससे पहले उर्फी ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में धर्म पर बड़ा बयान भी दिया था। उर्फी का कहना है कि वह किसी धर्म को नहीं मानती हैं।

उनकी बातों से साफ है कि जिस तरह से वह अपने कपड़ों से सभी को हैरान कर देते हैं. ठीक उसी तरह वह अपने बयान से लोगों का मातम करना भी जानते हैं. जो समझते हैं वो समझ गए होंगे कि कोई उर्फी के बारे में कुछ भी सोचता है, लेकिन उसे किसी की बातों की परवाह नहीं है. उर्फी ओटीटी बिग बॉस में देखा गया था और उसके बाद यह लोकप्रिय हो गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.