ट्रोलर ने उर्फी जावेद पर फेंके पत्थर,उर्फी ने उन्ही पत्थरों कि ड्रेस बना ली

दोस्तो उर्फी जावेद ने हर बार अपने फैशन और ड्रेसेस को नए अंदाज में पेश किया है हालाकि हर बार यूजर्स उन्हे ट्रोल करते है लेकिन कई बार यूजर्स को उनका अंदाज बेहद पसंद आता है ।हर बार अपनी ड्रेस को उर्फी कुछ नई क्रिएटिविटी के साथ लाती है ।आप जिस चीज के बारे में सोच भी नही सकते उर्फी उस से भी ड्रेस बना सकती है ।यूजर्स उर्फी को लाख ट्रोल करे बुरा भला कहे लेकिन उन्हे देखे बिना रह भी नही सकते ।आपको बता ने उर्फी ने इस बार स्टोन ड्रेस पहन ढाया कहर जिसे देख सभी आंखे पथरा गई है और वो उर्फी से अपनी नजरे नही हटा पा रहे है ।

Urfi Javed के ड्रेसिंग सेंस ने किया हैरान

उर्फी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चर्चे आज दुनियाभर में हैं. वह अपने मस्तमौला अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उर्फी वही करती हैं, जो उन्हें पसंद है. ऐसे में उनके लिए अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना तो आम सी बात हो गई है. हालांकि, उर्फी को ये भी बहुत अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें कैसे ट्रोलर्स की बोलती बंद करनी है. वह ये काम भी अपने ही स्टाइल से करती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने ड्रेसिंग सेंस से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

उर्फी जावेद के स्टाइल ने किया इम्प्रेस

अब उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने सिंपल लुक में देखा जा रहा है. इसमें वह अपने ट्रोलर्स से परेशान दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक कॉमेंट भी अटैच किया है, जिसमें लिखा है, ‘इसके पत्थर मारने चाहिए.’ फिर उन पर कई पत्थर पड़ने लगते हैं, जिन्हें पकड़ती हैं और उन्हीं से अपनी नई ड्रेस बना लेती हैं.

उर्फी ने पत्थरों से ही बना ली स्टाइलिश ड्रेस

उर्फी को बदले हुए लुक में मल्टी कलर्ड पत्थरों से बनी शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों में मैचिंग के हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस दौरान उर्फी ने अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

लोगों को पसंद आया उर्फी जावेद का अंदाज

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हां आपके कमेंट्स ने मुझे ये करने के लिए प्रेरित किया, मुझे दोष मत दो इस कमेंट्स को दोष दो.’ एक्ट्रेस के इस अवतार की तारीफें करते हुए कई लोग कमेंट्स किए हैं. कई मशहूर हस्तियों ने उर्फी के इस तरह जवाब देने के अंदाज को काफी सराहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.