बिना कपड़ो के फूलों के बिस्तर पर लेटी उर्फी जावेद, विडियो से मचा बबाल

दोस्तो एक बार फिर नए अंदाज में नजर आई सोशल मीडिया की सबसे फेमस सेलिब्रिटी उर्फी जावेद । उर्फी अक्सर अपनी ड्रेसेस की वजह से सुर्खियो में रहती है। उर्फी अपनी ड्रेस खुद डिजाइन करती है और उन्हे बनाने के लिए ऐसी चीजों का इस्तेमाल करती है जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता।इस बार उर्फी ने अपने इस अंदाज से फैन्स के दिलो की धड़कने बढ़ा दी है ।

Urfi Javed ने कपड़ों के बिना फूलों से ढका अपना बदन…

अदाकारा उर्फी जावेद का ये नया जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो फैंस के होश उड़ा रहा है , इस वीडियो को देख लोगो के पसीने छूट रहे हैं , आप इस वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं की कैसे अदाकारा उर्फी जावेद फूलों से भरे एक टब में लेटी हैं , और अदाकारा ने कोई कपड़े नहीं पहने हैं , उर्फी ने बिना कपड़ो के फूलों से अपना शरीर ढका है.

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रील (Urfi Javed insta reel) शेयर की है। इस रील में उर्फी जावेद गुलाब के बिस्तर पर लेटी हुई हैं और उन्होंने गुलाब के फूलों से अपने जिस्म को ढका हुआ है। इस दौरान उन पर फूल भी बरसाए जा रहे हैं। उर्फी ने रील के कैप्शन में रोज इमोजी बनाया है। वहीं, बैकग्राउंड में एस.पी. बाला सुब्रमण्यम और के.एस. चित्रा का गाना रूप सुहाना लगता है बज रहा है। उर्फी के इस रील में बिग बॉस ओटीटी में उनकी को-कंटेस्टेंट रही रिद्धिमा पंडित ने कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

धर्म पर उठाए थे सवाल

 उर्फी जावेद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस्लाम और सनातन धर्म पर कहा- ‘इस्लाम धर्म दो-ढाई हजार साल पुराना है, जबकि सनातन धर्म पांच हजार साल पहले बना है। दोनों में कई नियम और कायदे हैं लेकिन, आज हम देखें तो धर्म को मनाने वाले लोग इन बातों को फॉलो कहां कर रहे हैं। इस्लाम में म्यूजिक सुनना मना है। मगर इसके पीछे क्या कारण है इसका जवाब नहीं है। वहीं, हिंदू धर्म में भी कन्यादान का रिवाज है। लेकिन, कन्या को दान क्यों कर रहे हो। क्या कोई लड़की दान करने की चीज है।’

उर्फी जावेद ने गूगल द्वारा जारी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप 100 में जगह बनाई थी। उर्फी इस लिस्ट में 57वें स्थान पर हैं। उन्होंने कियारा आडवाणी और कंगना रनौत को पीछे छोड़ दिया है। वहीं, कॉफी विद करण सीजन सात में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.