होश में आते ही राजू श्रीवास्तव ने पत्नी से कहे ये शब्द, सुनकर निकले सबके आंसू

दोस्तो फेमस कॉमेडीयन राजू श्रीवास्तव के फैन्स के बड़ी खुशखबरी है ।राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है सबकी दुआएं रंग ला रही है ।15 दिन बाद राजू के होश में आने के बाद उन के परिवार वालो के चेहरे में मुस्कान नजर आई है ।इस खबर के सामने आते ही राजू के चाहने वालो का खुशी का ठिकाना नहीं रहा ।अशोक मिश्रा राजू के बहुत अच्छे दोस्त है राजू के होश में आने की खबर अशोक ने शेयर करते हुए उनके स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी दी .होश में आने के बाद राजू ने सबसे पहले क्या कहा किस से मिले जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

इस दौरान उन्होंने कहा- ‘कल रात हम सभी कॉमेडियन दोस्त अंधेरी में एक साथ बैठे हुए थे। देर रात तक राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर हम लोग काफी चिंतित भी थे। रात 2 बजे तक कल सभी प्रार्थना ही कर रहे थे कि हमारे भाई जल्दी से ठीक हो जाएं।’ इसी के साथ राजू श्रीवास्तव के दोस्त ने बताया- ‘मैं रात 3 बजे सोया था। मुझे नींद में राजू भाई के साले साहब आशीष श्रीवास्तव जी का कॉल आया, मेरी आंख उसी फोन से खुलीं। ‘ आशीष ने हंसते हुए कहा उठो अशोक कितना सो रहे हो। मुझे अजीब लगा कि राजू भाई बीमार हैं और ये अस्पताल से मुझसे ऐसे बात क्यों कर रहे हैं। फिर आशीष ने आगे कहा- तुम कब तक सोओगे, क्योंकि तुम्हारा भाई तो उठ गया। इसी के साथ अशोक मिश्रा ने बताया- राजू भाई के होश में आने की खबर सुनकर मैं हैरान हो गया और खुशी से उछल पड़ा।

आज 15 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं, अब जाकर राजू भाई को होश आया है। उन्होंने जैसे ही आंखें खोलीं, तो भाभी जी ने इशारे से यह जानना चाहा कि क्या राजू समझ पा रहे हैं कि वो कहां हैं और कौन हैं? राजू भाई ने वो भी इंडिकेट किया। ‘देखिए उन्होंने इतने दिनों से कुछ खाया पीया नहीं है। न ही शरीर में जान है और न कुछ बोल पा रहे हैं। उनके मुंह से एक लड़खड़ाती आवाज सी निकली कि ‘हां, मैं ठीक हूं।’ उनका लिप्स मूवमेंट हुआ है, अब इतने दिनों से भूखे हैं, तो वो कैसे ही बोल पाएंगे। उसके बाद भाभीजी ने फौरन वहां तैनात डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी। उन्होंने आकर उनका हाल लिया। खबरों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को सुबह 8।10 बजे होश आ गया है और फिलहाल राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.