नाकामयाबी से पेशान होकर टूट चुके उदय चोपड़ा बोले अब जल्द मै खुद को भी खतम कर लूँगा

दोस्तो बॉलीवुड फिल्म मोहब्बते में अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ अभिनय करने वाले अभिनेता उदय चोपड़ा मेरे यार की शादी है ,मुझसे दोस्ती करोगे ,धूम फिल्मों में अभिनय कर चुके है ।लेकिन बड़े पर्दे पर उनकी किस्मत चमक न पाई और फिर उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला ।जिसके बाद सोशल मीडिया पर अनकिनाएक पोस्ट द्वारा पता चला वे हताश हो चुके है और जीना नहीं चाहते ।आखिर उदय ने ऐसी पोस्ट क्यो की क्यों उनका जिंदगी से विश्वास उठ गया जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

यश चौपड़ा इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर थे। बॉलीवुड का मशहूर फिल्म प्रोडक्शन हाउस यश राज भी उन्हीं का है। यह प्रोडक्शन हाउस हर साल एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में देता है, मगर बावजूद इसके यह प्रोडक्शन हाउस कभी उदय चौपड़ा को सुपरस्टार नहीं बना पाया। करियर में बर्बादी की राह चल रहे उदय चौपड़ा दो साल पहले डिप्रेशन तक में चले गए थे।इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि पिछले काफी समय से में ठीक महसूस नहीं कर पा रहा हूँ। इतने सालों से मैं लगातार अपने आपको खुश रखने का प्रयास कर रहा हूँ, लेकिन फिर भी मेरे हाथों नाकामयाबी ही लग रही है।

उन्होंने आगे लिखा था कि ऐसा लग रहा है मानों सब कुछ खत्म हो गया हो और अब मैं भी खत्म होने वाला हूँ। उन्होंने लिखा था कि खुद को ख़त्म करना इस वक्त मुझे सबसे बेहतर ऑप्शन लग रहा है। और मैं जल्द ऐसा भी कर सकता हूँ। यह सब लिखने के बाद उदय चौपड़ा ने कुछ घंटों के लिए अपना अकाउंट तक डिएक्टिवेट कर दिया था।हालांकि इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने द्वारा किये गए ट्वीट को मजाक कहा था। और यह आश्वासन अपने चाहने वालों को दिया था कि वे कभी ऐसा गलत कदम नहीं उठाएंगे। इसके साथ ही उनकी फिकर करने के लिए उन्होंने धन्यवाद भी कहा था।

वहीं 48 साल की उम्र को पार कर चुके उदय चौपड़ा अब तक कुंवारापन ही झेल रहे हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि उनकी किसी लड़की के साथ ट्यूनिंग जमी नहीं, उनका नाम हाल ही में रॉकस्टार फेम नरगिस के साथ अफेयर की चर्चा सुर्खियां बनी थी। खबर तो यह भी आई थी कि उदय चौपड़ा और नरगिस जल्द ही विवाह बंधन में भी बंधने वाले हैं। इसके लिए दोनों के परिवार की रजामंदी भी हो गयी थी मगर शायद उदय चौपड़ा को कुंवारापन छोड़ना नहीं चाहता। इसीलिए यह बनता हुआ रिश्ता एक दम से बिगड़ गया और आखिरकार दोनों ने एक दूसरे को अलविदा कह दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.