अक्षय कुमार की ये चीज़ चेक करने के बाद ही ट्विंकल शादी के लिए हुई थी राजी,

मित्रो मनोरंजन की दुनिया में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्री है जो अपनी अदाकारी से लोगो के दिलो में राज कर रहे है इसी प्रकार से बालीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को  सब लोग जानते है इन्होने बालीवुड इंडस्ट्री को  बहुत सारी हिट फिल्मे दी   है .फिलहाल ट्विंकल खन्ना  ने फिल्मो से दुरी बनाई हुयी है लेकिन अपनी किताब की वजह से अभिनेत्री ने काफी सुर्खिया बटौरी है . कई बार ट्विंकल खन्ना अपने इंटरव्यू की वजह से भी चर्चा में रही है .इन दिनों अभिनेत्री  अपने एक इंटरव्यू के लिए काफी चर्चाओ में है .अपने इस इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी से रिलेटेड कई ऐसी बातो का खुलासा किया है .जिसके बारे में पहले  किसी को मालूम न था .ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी से जुडी ऐसी क्या बाते बताई है जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

कहा जाता है किदोनों पिछले 21 साल से साथ रह रहे हैं. ट्विंकल और अक्षय के दो बच्चे भी हैं लेकिन अक्षय से शादी करने के लिए ट्विंकल ने पूरी छानबीन की थी और उसके बाद  ही एक्टर को अपना पति बनाया था. इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल कई बार कर चुकी हैं. जी हां, अक्षय से शादी करने से पहले ट्विंकल ने एक्टर की जेनेटिक लिस्ट बनाई थी. यह जानने के लिए कि कहीं उनके परिवार में किसी को गंभीर बीमारी तो नहीं थी.

ट्विंकल ने बनाई थी ‘जेनेटिक लिस्ट’:-

ट्विंकल खन्ना ने बुक ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लॉन्च पर खुलासा किया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ उनकी फैमिली और उनकी बीमारी के हिस्ट्री के बारे में पता किया क्योंकि वह अपने बच्चे करने वाली थीं. लिस्ट को व्यावहारिक बताते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा, ‘जाहिर तौर पर ये कुछ ऐसा है कि जिसे बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि ये कॉमन सेंस है. जब मैंने शादी की थी तो उसके साथ मेरे बच्चे होने वाले थे इसलिए मैंने एक जेनेटिक लिस्ट बनाई थी जैसे कि उनके परिवार में कौन सी बीमारियां चलती हैं. मैंने उससे छिपाया था और उन्होंने पकड़ लिया.”

अक्षय से शादी के फायदे और नुकसान बताए:-

‘कॉफी विद करण’ के दौरान ट्विकल खन्ना ने एक और लिस्ट का खुलासा किया था. उन्होंने कहा, ‘उनसे शादी के पक्ष और विपक्ष पर एक चार्ट भी था. इसलिए मुझे शादी करने के सारे फायदे और सारे नुकसान थे.’ करण जौहर ने पूछा, ‘क्या नुकसान थे.’ इस पर ट्विंकल खन्ना ने जवाब देते हुए कहा, ‘तो दो ऐसे थे जो वही रहे और आठ फायदे थे जो अभी वही रहते हैं. इसलिए कोई मुझे नहीं बता सकता था कि मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रहा था. ये ठीक बेडसाइड पर है. मैंने कुछ नहीं छिपाया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.