एक्ट्रेस ने खोली प्रोड्यूसर कि पोल बोली, हनुमान चालीसा बजा कर मुझे सोने के लिए कर रहा था मजबूर

दोस्तो बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री काम मिलना इतना आसान नही है हर कलाकार के जीवन में एक समय ऐसा आता है जब उनके पास काम की कमी हो जाती है कई कलाकार ऐसे समय से उभर जाते है तो कुछ हार मान लेते है ऐसे समय में कुछ लोग कलाकारों का फायदा उठाने की कोशिश करते है ।कलाकारों को काम के लिए संघर्ष के साथ साथ बहुत कुछ सहना पड़ता है ।इसका खुलासा खुद बाल शिव में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री किया है । क्योंकि वो भी उस दौर से गुजर चुकी है जब उनके पास कोई काम नही था ।कौन है वो अभिनेत्री जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

ऐसे में एक फेक प्रोड्यूसर ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी। उनके मुताबिक़, इस प्रोड्यूसर ने उनसे काम के बदले में उसके साथ सेक्सुअल संबंध बनाने की मांग की थी।

शिव्या ने बातचीत में किया खुलासा

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में शिव्या ने कहा, “मुझे सांताक्रूज, मुंबई में एक ऑडिशन के लिए बुलाया गया। मैं कमरे के अंदर गई, जो बहुत ही छोटा था। उस आदमी ने जो संभवतः प्रोड्यूसर था., मुझसे कहा कि अगर तुम बड़े सेलिब्रिटीज के साथ एडवर्टाइजमेंट करना चाहती हो तो तुम्हे कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। सबसे मजेदार बात जो मैं कभी भूल नहीं सकती, वह यह थी कि उसके लैपटॉप में हनुमान चालीसा चल रहा था। यह बहुत फनी था, जिसकी वजह से मुझे हंसी आ गई। मैं हंसने लगी। मैंने कहा- आपको शर्म नहीं आ रही है? आप भजन सुन रहे हो और क्या बोल रहे हो?”

कुछ साल बाद पता चली आदमी की हकीकत

शिव्या की मानें तो कुछ साल बाद उन्हें पता चला कि वह आदमी और उसका प्रोडक्शन हाउस फर्जी था। वे कहती हैं, “मैंने अपनी सभी दोस्तों को उसके बारे में बता दिया। ताकि वे जाल में फसने से बच जाएं। मुझे नहीं पता कि उसमें इतनी हिम्मत कहां से आई थी।”

पहले शो के बाद की ही है यह घटना

31 साल की शिव्या पठानिया के पिता सुभाष पठानिया शिमला ले लेबर एंड एम्पलॉयमेंट डिपार्टमेंट में लॉ ऑफिसर रहे हैं। शिव्या ने 2014 में आए शो ‘हमसफ़र’ से टीवी पर डेब्यू किया था। यह शो तकरीबन एक साल चला था और जब यह बंद हो गया, तब शिव्या के पास कोई काम नहीं था। यही वह समय था, जब वे कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बची थीं। खैर, बाद में शिव्या ने ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ”द कपिल शर्मा शो’, ‘ये है आशिकी’, ‘दिल ढूंढता है’, ‘राधाकृष्ण’ , ‘लाल इश्क’, ‘विक्रम बेताल की रहस्य गाथा’ और ‘राम सिया के लव कुश’ में काम किया। इन दिनों उन्हें ‘बाल शिव- माधव की अनदेखी गाथा’ में माता पार्वती का किरदार निभाते देखा जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.