108 दिन में 21 बार संबध बनाओ, सब सही हो जाएगा..राजस्थान का ये आश्रम तो बेब सीरिज आश्रम जैसा निकला

दोस्तो इंसान के जीवन में अच्छे और बुरे हालात आते जाते रहते है ।ये सब ग्रहों की वजह से हो सकता है जिसके लिए छोटे छोटे उपाय कर ग्रहों को स्ट्रॉन्ग किया जा सकता है जिससे उनका बुरा प्रभाव कम हो सके लेकिन अंधविश्वास के चलते के चलते कुछ लोग बाबाओ के चक्कर में पढ़ कर ऐसी भूल कर बैठते जिसके लिए जीवन भर पछताना पड़ता है ।आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे उपाय के नाम पर इस आश्रम में महिला का हो रहा था शोषण ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े

उपाय के बहाने पुजारी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म ,अश्लील विडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल

राजस्थान के जालोर जिले में सांचौर क्षेत्र में बने दत्तात्रेय आश्रम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक साध्वी आश्रम के पुजारी पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा- कालदोष दूर करने के बहाने कई बार रेप किया। अश्लील वीडियो भी बनाया गया।

पिछले दिनों ओटीटी पर आई आश्रम वेब सीरीज से कम नहीं है राजस्थान के इस आश्रम की कहानी। पुलिस ने सबूत जुटाए हैं, पीडिता ने भी पुलिस को काफी सबूत सौपे हैं और इन्हीं सबूतों के आधार पर अब पुलिस बड़ी रेड करने की तैयारी कर रही है। बात राजस्थान के जालोर जिले के सांचोर क्षेत्र में स्थित एक आश्रम की हो रही हैं। आश्रम सालों पुराना बताया जा रहा है। आश्रम के सेवादार और आश्रम के संचालकों में से एक के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह महिला साध्वी है।

सेवादार बोला, इस साधना में वस्त्र नहीं रखने होते शरीर पर, वस्त्रों के साथ साधना पूरी नहीं होती 

जालोर के सांचोर में भगवान दत्तात्रेय आश्रम में यह सब खेल चल रहा था। जालोर के सरवाना थाना क्षेत्र का यह मामला है। पुलिस ने दर्ज केस के आधार पर सरवाना थाना पुलिस ने बताया कि आश्रम में रहने वाली साध्वी से कुछ महीनों पहले जोधपुर का एक व्यक्ति मिला था। उसे कहा गया था कि आने वाला समय तुम्हारे लिए बहुत दुख और तकलीफ लेकर आ रहा है। इस पर व्यक्ति ने सांध्वी से इसका उपचार पूछा तो पूजा पाठ को ही उपचार बताया गया। उसके बाद साध्वी ने कहा कि तुम्हारी पत्नी को भी पूजा के लिए भेज सकते हो। व्यक्ति ने ऐसा ही किया।  उसने इस साल जनवरी में अपनी पत्नी को साध्वाी के पास भेज दिया। पत्नी जोधपुर में एएनएएम है।

महिला का आरोप सेवादार बोला 108 दिन में 21 बार संबध बनाओ, सब सही हो जाएगा

पीडिता ने पुलिस को बताया कि साध्वी हेमलता ने सेवादार तगाराम के पास भेज दिया। तगाराम ने कहा कि तुम्हारे उपर काल सर्प दोष है। परिवार का पतन निश्चित है। तुम्हारा दोष अपने उपर ले लूंगा। लेकिन इसके लिए 108 दिन में 21 बार आना होगा अकेले। बिना वस्त्र के साधना होगी। संबध बनाने होंगे। पीडिता ने मना किया और वहां से चली गई। आरोप है कि इस साल फरवरी में पीडिता को झूठ बोलकर पूजा करने के नाम पर आश्रम में बुलाया गया। उसके बार साध्वी ने पूजा के लिए बेसमेंट में भेज दिया। बेसमेंट में तगाराम पहले मौजूद था। उसने महिला से रेप किया और साध्वी ने इसका वीडियो बनाया। किसी को भी बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस पूरे मामले में लगातार पीडिता को ब्लेकमेल किया जाता रहा। 27 जुलाई को पीडिता ने जालोर में केस दर्ज कराया है। सोमवार को पुलिस ने बयान दर्ज किए हैं। आज फिर पीडिता को बुलाया गया है।

पुलिस ने बताया महिला कैसे इस आश्रम तक पहुंची थी

मामले की जांच कर रहे सांचौर के सरवाना थाना प्रभारी किशनाराम बिश्नोई ने बताया कि 32 साल की पीड़िता की है। जो कि जालोर के चितलवाना तहसील की रहने वाली है। वह फिलहाल जोधपुर में बतौर ANM तैनात है। महिला ने शिकायत के जरिए बताया कि उसका पति और ससुराल वाले इस आश्रम से जुड़े हैं। वो लोग यहां आकर अक्सर पूजा पाठ करते हैं। उसके पति 2021 में उसे मानव सेवा विश्व गुरु दतात्रेय आश्रम ले आए थे। यहां साध्वी हेमलता व उसके सहयोगी और आश्रम के पुजारी से तगाराम से उसकी मुलाकात कराई थी।

19 फरवरी पहली बार उसके साथ किया था रेप


पीड़िता ने बताया कि 19 फरवरी 2022 को तगाराम और साध्वी हेमलता ने उसे पूरी प्लानिंग के तहत आश्रम में बुलाया। इसके बाद उसे साध्वी रात करीब 8 बजे अंडर ग्राउंड में बने एक कमरे में लेकर गई। वहां पर तगाराम पहले से बैठा था। इसके बाद तगाराम ने उसका रेप किया। वह चिल्लाई तो साध्वी हेमलता ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसी दौरान साध्वी ने रेप का वीडियो बनाया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.