गोवा के बीच में बिकनी पहन कर उतरी ‘आश्रम’ की बबीता जी, गोवा में इस तरह कर रही एन्जॉय

दोस्तों आश्रम में  बबिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस  त्रिधा चौधरी इस समय दिन रात  सुर्खियों में बनी हुयी है जिससे इस बात का कई शक नही है कि आश्रम में गर्ल बोल्ड सीन्स देने के कारण हमेशा मीडिया पर दिखायी देती है आज त्रिधा चौधरी एक बार फिर से सोशल मीडिया अपनी खूबसूरती के कारण चर्चाओ में बनी हुयी है जिसकी वजह है हॉट इमेज . इसीकारण से ये एक बार फिर से सोशल मीडिया की चर्चाओ का विषय बन चुकी है इसी के साथ इन्होने अपनी एक वीडियो भी शेयर की है जो बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रही है और इन दिनों एक्ट्रेस गोवा में है और वहा वह एंजाय कर रही है और इसके आगे जानने के पोस्ट के अंत तक बने रहे .

गोवा में इस तरह एन्जॉय कर रहीं त्रिधा :-

दोस्तों त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने रूटीन की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसबार उन्होंने गोवा हॉलीडे की एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनका शानदार होटल, बालकनी से सामने का नजारा दिखने को मिल रहे है. और साथ ही त्रिधा चौधरी पूल में बिकिनी पहन एन्जॉय करती भी दिख रही हैं. इस वीडियो से साफ है कि त्रिधा जिस होटल में ठहरी हैं वो काफी लग्जुरियस हैं और उनके सूइट मे पर्सनल पूल से लेकर ओपन टैरेस तक सब कुछ शामिल है.

आश्रम से फेमस हुईं त्रिधा चौधरी :-

वैसे तो त्रिधा चौधरी ने दहलीज सीरियल से अपने करियर का आगाज किया था. लेकिन उनको असली पहचान  मिली थी बॉबी देओल की आश्रम वेब सीरीज से जिसमें उन्होंने बबीता का कैरेक्टर प्ले करके हर किसी को हैरान कर दिया. जिससे इस सीरीज में त्रिधा बोल्डनेस की हर हद को पार करते हुए ऐसे सीन्स दिए जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए. और आश्रम के तीनों सीजन में त्रिधा चौधरी ही नजर आ रही है.

बंगाली सिनेमा से शुरू किया करियर :-

दोस्तों वैसे तो त्रिधा चौधरी भले ही इन दिनों ओटीटी, टेलीविज़न में नाम कमा रही हों लेकिन उन्होंने करियर का आगाज बंगाली सिनेमा से किया था. उनकी पहली बंगाली फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी. इस तरह उनको सिनेमा में एक्टिंग के रूप में काम करते हुए 9 साल हो चुके हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.