रुबीना दिलैक से लेकर निया शर्मा तक जीती है आलिशान जिंदगी, जानिए कितनी सम्पति की मालिकन है टीवी के ये एक्ट्रेस

दोस्तों टीवी पर बहुत सारे शो प्रसारित किये जाते है कुछ लोगो को बहुत पसंद होते है कुछ लोगो को नही पसंद होते है जो शो लोगो के दवारा बेहद पसंद किये जाते है उसको देखने की इच्छा लोगो के अंदर बहुत ज्यादा होती है इसीप्रकार से कलर्स टीवी पर आने वाला “झलक दिखला जा” शो एक बार फिर से वापसी करने वाला है “झलक दिखला जा” शो के निर्माता इसका 10 वा सीजन लाने की पूरी उम्मीद कर रहे है कथित तौर पर इस शो के जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही होगी ऐसा सुनने में आया है कहा जाता है इस शो में रुबीना दिलैक से लेकर निया शर्मा तक भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनेगी. लेकिन इस शो को हैन्डिल करने के लिए ये टीवी सितारे कितनी मोटी रकम लेते है इसका आपको अंजादा भी नही होगा. इन सितारों की फ़ीस जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

शिल्पा शिंदे :-

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा की कुल संपत्ति करीब 14-20 करोड़ रुपये है।

गशमीर महाजनी :-

इम्ली अभिनेता गशमीर महाजनी ने शो में अपनी भूमिका से दिल जीत लिया। कथित तौर पर उनकी कुल संपत्ति लगभग 30-35 करोड़ रु है।

नीति टेलर :-

नीति टेलर ने कैसी ये यारियां से बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की और पार्थ समथान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने स्क्रीन पर आग लगा दी। कथित तौर पर नीति टेलर की कुल संपत्ति लगभग 7-10 करोड़ रुपये है।

रुबीना दिलैक :-

बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रुबीना दिलैक आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आई थीं। वह झलक दिखला जा सीजन 10 में अपना जादू बिखेरेंगी। कथित तौर पर रुबीना की कुल संपत्ति लगभग ।29-32 करोड़ रु है।

 निया शर्मा :-

निया शर्मा शहर की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टीवी अभिनेत्री में से एक हैं। कथित तौर पर उसकी कुल संपत्ति लगभग  55-60 करोड़ रु।

धीरज धूपड़ी :-

कुंडली भाग्य अभिनेता धीरज धूपड़ी  इन दिनों शेरदिल शेरगिल में नजर आ रहे हैं। वह जल्द ही झलक दिखला जा 10 में अपने जलवे बिखरती नज़र आने वाली है कथित तौर पर उनकी कुल संपत्ति  20-30 करोड़ रु है।

Leave a comment

Your email address will not be published.