रूपये 1000 से 1500 फीस में करियर की शुरुआत करने वाली ये अभिनेत्रिया आज लेती है मुंह मांगी कीमत

दोस्तो बॉलवुड में बहुत सी ऐसी फेमस अभिनेत्रियां है जिन्होंने कभी अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और आज वो जानी मानी अभिनेत्री है पूरी दुनिया उनकी दीवानी है । ये तो सभी को मालूम है बिना मेहनत और संघर्ष से सफलता हासिल नहीं होती । आज हम आपको उन अभिनेत्रियों की के बारे मे बताने वाले है जिनकी पहली मॉडलिंग असाइनमेंट फीस 1000 तो किसी की 1500 रुपए थी ।लेकिन आज कमाती है करोड़ो रुपए।जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

बॉलीवुड कि सुपर स्टार अभिनेत्रियां जिनकी पहली मॉडलिंग असाइनमेंट की फीस थी सिर्फ 1000 या 1500

अनुष्का शर्मा के मॉडल बनने का किस्सा भी जबरदस्त है. वो किसी मॉल में शॉपिंग कर रही थीं जहां उन्हें देखकर फेमस डिजाइनर ने उन्हें मॉडलिंग का ऑफर दिया था जो अनुष्का ने मान लिया और आज वो बॉलीवुड की सुपरस्टार हैं. वहीं पहली बार मॉडलिंग करने के अनुष्का शर्मा को 4000 रुपये मिले थे.

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा के नाम का डंका आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बज रहा है. प्रियंका आज कामयाबी की सातवें आसमान पर है. वहीं एक्टिंग से पहले प्रियंका ने मॉडलिंग भी की और पहले मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका को 5000 रुपये मिले थे.

ऐश्वर्या राय ने पहले मिस वर्ल्ड बनकर अपनी खूबसूरती से कयामत ढा दी थी. एक वक्त था जब हर कोई ऐश्वर्या के आगे हार मान लेता था. एक्ट्रेस बनने से पहले ऐश्वर्या एक मॉडल थीं. उनका पहला मॉडलिंग असाइनमेंट सोनाली बेंद्रे और तेजस्विनी कोल्हापूरे के साथ था. जिसके लिए ऐश्वर्या को कई साल पहले 1500 रुपये मिले थे.

बिपाशा बसु इंडिया की टॉप मॉडल रह चुकी हैं जो आज भी रैंप पर कमाल करती हैं. मॉडलिंग के साथ-साथ बिपाशा ने एक्टिंग भी की और खूब नाम कमाया. वहीं जब बिपाशा ने मॉडलिंग करनी शुरू की तो पहले प्रोजेक्ट के लिए 1000 से 1500 रुपये तक मिले थे.

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम फिल्म से डेब्यू किया था लेकिन एक्टिंग में आने से पहले दीपिका मॉडलिंग करती थीं और कई म्यूजिक वीडियो में भी वो नजर आईं. वहीं एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुद बताया था कि अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए उन्हें 2000 रुपये मिले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.