विलेन बनकर भी इन एक्टर्स ने किया लोगो के दिलो पर राज

दोस्तों बालीवुड इंडस्ट्री में बहुत कई सारे ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगो को खूब मनोरंजन कराया है जिससे ये सभी एक्टर लोगो के दिलो में राज कर रहे है ज्यादातर अभिनेता पर्दे पर काफी ज्यादा वाह -वाही लुटते है लेकिन कई सारे ऐसे भी एक्टर है जो खलनायक बनकर ही छा गए और लोगो के दिलो में राज करने लगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ अभिनेता अपने अभिनय से और अपने लुक के लिए भी हीरो पर काफी ज्यादा भारी पड़े है तो आइये एक नजर डालते उन अभिनेताओ के बारे जो खलनायक के रूप में जाने जाते है जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

सोनू सूद :-

बॉलीवुड में सोनू सूद ने अपने करियर की शुरुआत ही निगेटिव रोल से ही किया था. लोग इनकी पर्सनेलिटी के काफी दीवाने भी हुए थे. इन्होंने फिल्म “दबंग” और “शूटउट एट वडाला” में खलनायक का किरदार निभाया था. उनके इस रोल को फैंस ने दिल से बेहद पसंद किया था. हालांकि सोनी सूद इस वक्त दुनिया की नजरों में एक रीयल हीरो से कम नहीं है. इन्होंने कोरोना महामारी में सकड़ों गरीबों की मदद की थी, जिससे ये आज लोगों की नजरों में रीयल हीरो बन गए हैं.

ऋषि कपूर :-

ऋषि कपूर अपने दौर में एक चॉकलेटी हीरो के नाम से जाने जाते थे. हालांकि साल 2012 में आई फिल्म “अग्निपथ” में इन्होंने एक निगेटिव किरदार निभाया था. ऋषि ने इस फिल्म में एक “राउफ लाला” नाम का खलनायक रोल किया था. इनके फैंस ने इस किरदार के लिए इनकी खूब तारीफे भी की थी. बता दें कि ऋषि कपूर इससे पहले फिल्म “जहरीला इंसान” में निगेटिव रोल निभा चुके हैं.

संजय दत्त :-

बॉलीवुड में संजय दत्त का नाम एक अलग ही बुलंदियों पर हैं. संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत हीरो बनकर की थी. हालांकि अब ज्यादातर संजय विलेन के किरदार में ही नजर आ रहे है. इन्होंने फिल्म खलनायक और अग्निपथ में पहली बार निगेटिव रोल निभाया था और इनके इस किरदार को लोगों ने बेहद पसंद भी किया था. हाल ही में आई फिल्म केजीएफ 2 और शमशेरा में भी इन्होंने निगेटिव किरदार ही निभाया हैं.

ऋतिक रोशन :-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने भी अपने करियर में निगेटिव किरदार निभाए हैं. “इन्होंने धूम 2” में सबसे पहले निगेटिव रोल निभाया था. इस फिल्म में ऋतिक के रोल को लीड रोल से भी ज्यादा पसंद किया गया था. बता दें कि धूम सीरीज में निगेटिव रोल वाला ही असल हीरो होता है.

नाना पाटेकर :-

इंडस्ट्री के मशहूर और दिग्गज अभिनेताओं में से एक अभिनेता नाना पाटेकर भी हैं. इन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है. इन्होंने फिल्म अंगार, शक्ति, परिंदा और अपहरण जैसी फिल्मों के निगेटिव रोल निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. पाटेकर ने खलनायक किरदार निभाकर अपने फैंस को खुश तो किया, और इन्होंने खूब वाहवाही भी लूटी थी.

Leave a comment

Your email address will not be published.