टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट ने छोड़ी दुनिया,दुखी है BJP के नेता

दोस्तों अपनी विडियो से सबको दीवाना बनाने वाली टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट  टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस मे भी नज़र आ चुकी है .यही नहीं भाजपा पार्टी में बतौर नेता देश की सेवा करने वाली सोनाली फोगाट को लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है .खबर  के मुताबिक बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अब  हमारे बीच नहीं रही . 42 वर्ष  की कम उम्र में अचानक उनका नि धन होने से सभी को बहुत दुःख पहुंचा है . सोनाली के साथ ये सब कब और कैसे हो गया  जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का गोवा में बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा गई थीं. फोगाट ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह जीत दर्ज नहीं कर पाई थीं. बिश्नोई तब कांग्रेस में थे, हालांकि हाल ही में वह भाजपा में शामिल हो गए हैं.वहीं नेता होने के अलावा ये टिक-टॉक स्टार रह चुकी हैं. इतना ही नहीं ये बिग बॉस-14 में भी नजर आ चुकीं है.  सोनाली फोगाट के साथ कई सारे विवाद भी जुड़े रहे हैं. वहीं निधन से पहले  सोनाली फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जबकि ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भी बदला था.

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर लाइमलाइट में रहती थीं. सोशल मीडिया पर सोनाली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सोनाली ने कई सारी वीडियो अपने सोशल मीडिया में पोस्ट कर रखी हैं.हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है कि भाजपा नेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें.

बिग बॉस से हुईं पॉपुलर

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस के घर से फेमस हुई थी. बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया था. रुबीना और निक्की तंबोली के साथ उनकी खटपट काफी सुर्खियों में रही थी. दरअसल बिग बॉस के घर में सोनाली फोगा ने  निक्की तंबोली और रुबीना को घर से बाहर देख लेने की धमकी दी थी. जिसके चलते सलमान खान (Salman Khan) भड़क गए और उन्हें खूब सुनाया था.  इतना ही नहीं अली गोनी के साथ उनकी दोस्ती भी लाइमलाइट में रही थी.

Leave a comment

Your email address will not be published.