अपने ब्रेकअप को लेकर टाइगर श्राफ ने तोड़ी चुप्पी,दिशा के साथ रिश्ते पर उठ रहे सवालों का दिया करारा जबाब

दोस्तो बॉलीवुड में किसी का भी प्यार ,अफेयर ,ब्रेक अप ,लड़ाई झगड़े कुछ भी किसी से ज्यादा दिन तक छिप नहीं सकता सामने आ ही जाता है बहुत से सितारे अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे है ।जिनमे से कुछ ने तो सबके सामने अपने रिश्ते को कबूल किया है लेकिन कुछ ने सालो एक दूसरे को डेट करने के बाद भी अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है ।उन्ही सितारों में से एक बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी है लेकिन कुछ दिनो से टाइगर और दिशा के ब्रेक अप को लेकर काफी खबरे सामने आ रही है जिसके बाद अभिनेता ने सामने आकर इस मामले पर अपना बयान दिया है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

दिशा ने इस अंदाज में संभाला अपना रिश्ता

दिशा पटानी पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में काफी बिजी थी जिसमें वे अपने कोस्टार अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ भी काफी जगह नजर आई। जिसकी वजह से उनमें और टाइगर में दूरियां साफ देखी जा सकती थी हालांकि वे अपने फिल्मी करियर को लेकर अभी ज्यादा फोकस्ड हैं और इसी बीच इन के रिश्तो से जुड़ी काफी खबरें देखने को मिली जिनमें इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई और दिशा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इन सभी खबरों को झूठा साबित किया। बता दें इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया था कि वे मिस्टर यूनिवर्स 2022 में टाइगर श्रॉफ, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर में से किसे जीतता हुआ देखना चाहेंगी तो उन्होंने बिना कोई देर किए टाइगर का नाम ले लिया जिससे यह साफ हो गया कि दोनों अभी भी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है।

टाइगर ने सोशल मीडिया के जरिए दिया बड़ा हिंट

टाइगर श्रॉफ जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही अपने फैंस के लिए भी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। बता दें टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और अलग-अलग प्रतिक्रियाएं करते हैं नजर आते हैं जो हम उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आसानी से देख सकते हैं। साथ ही परिवार वालों के साथ भी उनके संबंध काफी अच्छे हैं और जिसकी वजह से वे कई लोगों के रोल मॉडल भी हैं। हाल ही मे टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा का विषय बने रहे जिसमें उनके नकारात्मक स्वरूप को भी दिखाने की कोशिश की गई और उन सभी को उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए करारा जवाब दिया।बता दें कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर की जो दिशा की नई फिल्म के पोस्टर की थी। उन्होंने सभी सेलिब्रिटीज की तारीफ की और उनके काम की काफी सराहना की जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हुए और यह निश्चित कर पाए कि वे दोनों अलग नहीं हुए और अपने करियर के साथ रिलेशनशिप को भी काफी अच्छे से संभाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.