दिशा पाटनी संग ब्रेकअप के बाद टाइगर ने तोड़ी चुप्पी,बताया अपने रिलेशनशिप का सच

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड दुनिया में अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से कोई न कोई अफेयर को लेकर चर्चायें होती ही रहती है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि बॉलीवुड को एक अनोखी दुनिया है। क्योंकि मौजूदा समय में कई अभिनत्रियां सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। ऐसे में भला अभिनेत्री दिशा पटानी कहां पीछे रहने वाली है। बता दें कि दिशा पाटनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है, अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर वे हमेशा सुर्खियों में रही है और उनकी खूबसूरती के चर्चे उनके फैंस से बॉलीवुड तक होते ही रहते हैं। दिशा पटानी ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक अलग ही मुकाम हासिल करने में कोई कमी नही छोड़ी है, पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता टाइगर ने दिशा पाटनी के साथ ब्रेकअप के बाद किया ऐसे खुलासा,जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

टाइगर ने दिशा पाटनी के साथ ब्रेकअप के बाद किया खुलासा,बोले,,,

आपको बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आने वाले हैं, इस दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया, टाइगर पिछले कई दिनों से दिशा पाटनी संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में चल रहे थे, लेकिन पहली बार टाइगर ने इस शो के जरिए अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है। टाइगर ने कहा, ‘मैं ऐसा मानता हूं कि मैं सिंगल हूं और अभी मैं किसी को डेट करने के लिए देख रहा हूं,’ टाइगर ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर की तरफ अट्रैक्टेड रहा हूं, मुझे लगता है कि वो ग्रेट हैं,’ आपको बता दें शो में उनके साथ कृति सेनन भी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं, टाइगर का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, वो एकट्रेस दिशा पाटनी को 6 वर्ष से डेट कर रहे थे, लेकिन हाल ही में दोनों अलग हो गए हैं, दोनों के संबंध में कई दिनों से उतार-चड़ाव आ रहे थे, टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने संबंध को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि टाइगर के एक दोस्त ने हाल ही में उनके ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए बोला था कि हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला था, उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की थी, अभी टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं, वो दिशा के साथ ब्रेकअप से अधिक एफेक्टेड नहीं हैं, टाइगर ने अपने करियर की आरंभ वर्ष 2014 आई फिल्म ‘हीरोपंती’ से की है, इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन थीं,उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहीं,टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो ‘गणपत’,‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘रेम्बो’ और ‘बागी-4’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे, वो अंतिम बार ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.