करोड़ो लेकर भी फ़िल्म हिट नही करवा पाए ये सुपरस्टार, डाइरेक्टर का कर्ज में हुआ जीना मुहाल

दोस्तो बॉक्स ऑफिस पर चाहे बड़े बड़े स्टार्स की कितनी ही फिल्मे धमाल मचा रही है ।चाहे वो स्टार बॉलीवुड का हो या चाहे साउथ इंडस्ट्री का ।लेकिन ऐसी बहुत सी फिल्मे है जिनमे अभिनय करने के लिए इन बड़े स्टार्स ने करोड़ो रुपए फीस ली लेकिन उसके बाबजूद भी वो फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई ।तो चलिए आपको बताते है कौन से स्टार ने किस फिल्म के लिए कितनी फीस ली और उसके बाद भी वो फिल्म को हिट कराने में नाकामयाब रहे ।

मोटी फीस लेकर भी फिल्में हिट नहीं करा पाए ये स्टार्स, मेकर्स को लगा करोड़ों का चुना

आमिर खान- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs of Hindostan)

आमिर खान ने अपनी सुपर फ्लॉप फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए मेकर्स से 50 करोड़ रुपये फीस ली थी। लेकिन फिल्म फिर भी फ्लॉप ही रही।

अक्षय कुमार-सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में शामिल है। उन्होंने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के लिए मेकर्स से 60 करोड़ रुपये लिए थे।

सलमान खान- राधे (Radhe)

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान भी मेकर्स को चुना लगा चुके है। उन्होंने फिल्म राधे के लिए 50 करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन फिल्म सुपर फ्लॉप रही।

रणवीर सिंह – 83

रणवीर सिंह ने फिल्म 83 में एक्टिंग करने के लिए 20 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई।

प्रभास-राधे श्याम (Radhe Shyam)

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ स्टार प्रभास का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने फिल्म राधे श्याम के लिए 30 करोड़ रुपये लिए थे। ये फिल्म भी फ्लॉप रही थी।

शाहिद कपूर- जर्सी(Jersey)

शाहिद कपूर अभी हाल ही में फिल्म जर्सी में नजर आए थे। इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने 25 करोड़ रुपये फीस ली थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

अजय देवगन – रनवे 34 (Runway 34)

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अजय देवगन भी मेकर्स का चुना लगा चुके है। उन्होंने फिल्म रनवे 34 के लिए 25 करोड़ फीस के तौर पर लिए थे। लेकिन ये फिल्म खास कमाई नहीं कर पाई।

चिरंजीवी- आचार्य (Acharya)

राम चरण और चिरंजीवी की फिल्म आचार्य बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के लिए चिरंजीवी ने 50 मेकर्स से 50 करोड़ रुपये लिए थे।

रणबीर कपूर- शमशेरा (Shamshera)

रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। रणबीर ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.