एक दुसरे पर जान छिडकते है बॉलीवुड के ये सितारे लेकिन, इनके बच्चो कि आपस में नही बनती

दोस्तो बॉलीवुड में साथ काम करने वाले सितारों में जहां एक को सफलता मिलने पर दोनो के बीच दूरियां और जलन पैदा हो जाती है ।वही कुछ सितारे ऐसे भी है जिनमे बहुत गहरी दोस्ती है और जो सालो की दोस्ती को अभी तक निभा रहे है ।उन्ही में से एक है शाहरुख खान और काजोल क्या इनके बच्चो में भी ऐसी ही दोस्ती है यदि नही तो ऐसा क्या है कि इनके पेरेंट्स के बीच गहरी दोस्ती है और इनके बीच नही जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

शाहरुख की बेटी सुहाना और काजोल की बेटी न्यासा की  अभी भी दोस्ती  नहीं है।  वैसे तो वह दोनों एक दूसरे से अच्छे से मिलती है  लेकिन अब तक उन्होंने अभी तक एक साथ समय नहीं बिताया है

न्यासा और उनके बॉलीवुड दोस्त

न्यासा शनाया  कपूर, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर और अन्य बॉलीवुड  के स्टार किड्स दोस्त हैं। लेकिन सुहाना के साथ उनकी  अभी तक कोई दोस्ती  नहीं है। यह देखकर वाकई हैरानी होती है कि उनके  कुछ कॉमन फ्रेंड हैं लेकिन वे दोस्त नहीं हैं।

सुहाना खान के बॉलीवुड में कुछ ही दोस्त हैं

सुहाना खान शयद इंट्रोवर्ट है । ऐसा लगता है कि उनके पास ज्यादा दोस्त नहीं है।  वह बचपन से ही शर्मीली  रही है  और उनकी अनन्या पांडे से  दोस्ती  रही हैं।  आज भी वह उनसे उतनी ही मजबूत हैं जितनी पहले कभी नहीं थीं। जबकि नव्या नंदा के साथ उनकी बॉन्डिंग भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

न्यासा देवगन एक पार्टी एनिमल हैं और उन्हें दोस्त बनाना पसंद है.न्यासा देवगन की पार्टी की फोटोज  अक्सर इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं।  उन्हें पार्टी करना और दोस्त बनाना पसंद है। इंटरनेट पर न्यासा की फोटोज  को देखकर वह पार्टी एनिमल की तरह लग रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.