बॉलीवुड के इन सितारों की शादी से न खुश परिवार वालो ने जूतियो से किया था दुल्हे दुल्हन का स्वागत

सितारों की शादी से न खुश परिवार वालो ने जूतियो से किया था दुल्हे दुल्हन का स्वागतदोस्तो आपने ऐसी बहुत सी प्रेम कहानियां सुनी और देखी होगी जिसमे परिवार वाले प्रेमियों की शादी के खिलाफ रहे होंगे इस वजह से घर में काफी लड़ाई झगड़े और विवाद भी हुए होगे । लेकिन ये परेशानी आम लोगो के साथ ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सितारों और सेलिब्रिटी के साथ भी होती है । आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले है।जिन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर रचाई शादी और कटाई खानदान की नाक .तो चलिए देखते है कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल  .

विनोद मेहरा-रेखा


बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में आपने बहुत सी बातें सुनी होगी, लेकिन शायद आपको ये न पता हो की उनके और विनोद मेहरा के रिश्ते को  एक्टर के घर वालों ने नहीं माना था।

सैफ अली खान-अमृता सिंह


सैफ अली खान ने करीना कपूर से पहले अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सिंह सैफ से 10 साल बड़ी थी। इस रिश्ते से परिवार वाले खुश नहीं थे।

पद्मिनी कोल्हापुरे-प्रदीप शर्मा


पद्मिनी कोल्हापुरे ने बताया था कि घर  वाले उनके और फिल्म निर्माता प्रदीप शर्मा के रिश्ते के खिलाफ था। लेकिन दोनों घर से भाग गए थे। उनकी शादी में एक्ट्रेस की खास दोस्त पूनम ढिल्लो ने मदद की थी।

कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा


बॉलीवुड और टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की शादी की खबर परिवार वालों को मीडिया से मिली थी। इस से परिवार वाले थोड़े नराज हुए थे।

अर्चना पूरन सिंह-परमीत सेठी


एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी ने भी परिवार के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी की थी। इस बात का खुलासा खुद दोनों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था। अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी ने बताया था कि वे रात के 12 बजे पंडित ढूंढने निकले थे।

शक्ति कपूर-शिवांगी कोल्हापुरे


शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे इन दोनों की शादी से भी परिवार वाले खुश नहीं थे।क्योंकि जहां शिवांगी मराठी परिवार से ताल्लुक रखती थीं तो वहीं एक्टर पंजाबी थे।

शम्मी कपूर-गीता बाली


शम्मी कपूर से गीता बाली को प्यार कर बैठे थे। शम्मी कपूर को लगता था कि उनका परिवार उनके प्यार को स्वीकार नहीं करेगा। ऐसे में उन्होंने परीवार की गैर मौजूदगी में बाणगंगा मंदिर फेरे लिए थे। उन्होंने गीता बाली की मांग लिपस्टिक से भरी थी, क्योंकि उन्हें सिंदूर नहीं मिला था।

आमिर खान-रीना दत्ता


आमिर खान रीना दत्ता को पहली नजर में दिल दे बैठे थे। अलग धर्म होने के कारण दोनों के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे। लेकिन दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर साल 1986 में एक-दूसरे से शादी की थी।

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी


टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने परिवार के खिलाफ से जाकर शादी रचाई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.