सायरस मिस्त्री से पहले इन अरबपतियों ने गवाई है एक्सीडेंट में जान

दोस्तो जैसे इंसान के जीवन में खुशियां बता कर नही आती वैसे ही दुख, गम,हादसे भी आने से पहले दरवाजे पर दस्तक नही देते ।हर इंसान अच्छा ही सोचता है कि वे अपने जीवन में खुश है सफल लेकिन कभी कोई ऐसा नहीं सोचता कि आज में घर से बाहर तो जा रहा हूं पता नही शाम को घर वापिस लौटूंगा या नही।घर से बाहर कदम रखते ही किसी भी मोड़ पर इंसान के साथ कोई भी हा दसा हो सकता है जैसा कि टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के साथ हुआ ।आपको बता दे साइरस पहले इंसान नही है जिनकी सड़क दुर्घटना में जान गई ऐसे बहुत सी मशहूर हस्तियां है सिंगर ,स्टार्स और राजनेता है जिनकी सड़क हा दसे में जान जा चुकी है । उन हस्तियों के बारे में जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन साइरस मिस्त्री की रविवार की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. ये हादसा मुंबई के पास पालघर में हुआ. इस दौरान कार मे उनके साथ चार अन्य लोग भी सवार थे. बताया जा रहा है कि हादसे में एक और अन्य व्यक्ति की हादसे में मौत हुई है, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. इससे पहले भी कई जानी-मानी हस्तियां भी सड़क हादसों में जान गवां चुकी हैं. आज हम आपको ऐसे ही 5 फेमस हस्तियों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी जान भीषण हादसों में चली गई.

मशहूर पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह

मशहूर पंजाबी गायक निर्वैर सिंह का 31 अगस्त 2022 को ऑस्ट्रेलिया में सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वह पंजाब के कुराली के वार्ड नंबर-7 मास्टर कॉलोनी के निवासी थे. निर्वैर सिंह ने अपना सिंगिंग करियर ऑस्ट्रेलिया से ही शुरू किया था और करीब 9 साल पहले वे ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. उनकी ‘माई टर्न’ एल्बम का  गाना ‘तेरे बिना’ काफी चर्चित हुआ था.

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू

15 फरवरी 2022 को मशहूर पंजाबी एक्टर संदीप उर्फ दीप सिद्धू की कुंडली-पलवल-मानेसर (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी. टोल प्लाजा के पास उनकी स्कॉर्पियो कार ट्रॉला से टकरा गई थी. जिसमें सिंगर की मौत हो गई थी, जबकि उनकी मंगेतर चोटिल हुई थी. दीप सिद्धू कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान उस समय सुखिर्यों में आए थे, जब उन्होंने लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया था. वर्ष 2015 में उनकी पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई थी. हालांकि दीप सिद्धू वर्ष 2018 में आई .फिल्म जोरा दास नंबरिया से मशहूर हुए, जिसमें उनका किरदार गैंगस्टर का था.

मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की 22 सितंबर 2021 को गोवा में एक कार हादसे में मौत हो गई थी. यह हादसा गोवा के बरदेज तालुका के पास अरपोरा नाम के इलाके में हुआ था. ईश्वरी के साथ कार में उनके दोस्त शुभम देडगे भी मौजूद थे. मौके पर उनकी भी मौत हो गई थी. इनकी कार कार बागा क्रीक के गहरे पानी में डूब गई थी. जिसे बाद में निकाला गया. दोनों के शवों को भी पानी से निकाला गया था.

 टीडीपी नेता नंदमूर हरिकृष्णा

अभिनेता से राजनेता बने तेलंगाना के टीडीपी नेता नंदमूरी हरिकृष्णा की 29 अगस्त 2018 को भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई थी. हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे. ये एक्सीडेंट तेलंगाना के नालगोंडा जिले में हुआ था. हरिकृष्ण पेशे से अभिनेता थे और उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में काम किया है. उनके पुत्र कल्याणराम और तारक रामा राव (जूनियर एनटीआर) भी तेलुगू फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं.

कॉमेडियन जसपाल भट्टी

जसपाल भट्टी को बेशक आज के समय में लोग याद नहीं करते, लकिन एक समय था जब जसपाल कॉमेडी के किंग कहे जाते थे. लेकिन 25 अक्टूबर, 2012 को जसपाल भट्टी की पंजाब में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. हादसे में उनका बेटा भी घायल हुआ था. वो अपनी आने वाली फ़िल्म पॉवर कट के प्रचार के लिए पंजाब के मोगा से जालंधर जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और उनकी मौत हो गई, जबकि उन का बेटा बच गया था .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.