मिर्ज़ापुर से लेकर पंचायत 2 तक ये है OTT प्लेटफोर्म के सबसे महंगे कलाकार,जानिए कितनी लेते है फ़ीस

दोस्तो आजकल दर्शको को साउथ फिल्मों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म भी बहुत पसंद आ रहा है बहुत से ऐसे कलाकार है जिन्हे बॉलीवुड में इतनी पहचान नहीं मिली जितनी ओटीटी प्लेटफार्म पर मिली है ।ऐसा कोई नही होगा को उन कलाकारों नहीं जानता आपको बता दे आज उन कलाकारों ने इतना नाम कमा लिए है कि एक वेब सीरीज में अभिनय करने के लिए ये मोटी फीस चार्ज करते है ।कौन है ये कलाकार जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

पिछले कुछ समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म के दर्शकों की संख्या तेजी से बढ़ी है। बहुत से एक्टर्स के लिए ओटीटी एक बड़ा माध्यम बनकर उभरा है, जहां उन्हें अलग पहचान मिली। साथ ही वेब सीरीज के लिए उन्हें मोटी फीस भी मिलती है। बताते हैं उन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने ओटीटी पर नाम के साथ खूब पैसा कमाया।

मिर्जापुर‘ उन वेब सीरीज में से है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मिर्जापुर 2‘ के लिए पंकज त्रिपाठी को 10 करोड़ रुपये मिले। वहीं उन्होंने ‘सेक्रेड गेम्स‘ सीजन 2 के लिए 12 करोड़ चार्ज किए।मिर्जापुर‘ का एक और मशहूर चेहरा अली फजल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अली फजल ने प्रति एपिसोड 12 लाख फीस ली।

सेक्रेड गेम्स‘ में सैफ अली खान ने एक पुलिस वाले की भूमिका की। अभी तक इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ ने हर सीजन के लिए 15 करोड़ चार्ज किए। सेक्रेड गेम्स‘ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से दमदार अभिनय करते दिखे। उन्होंने सीजन 2 के लिए 10 करोड़ चार्ज किए।

अमेजन प्राइम वीडियो की हिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का दो सीजन आ चुका है। इसमें मनोज बाजपेयी ने मुख्य भूमिका निभाई है। ‘द फैमिली मैन‘ के लिए मनोज बाजपेयी ने हर एपिसोड के 25 लाख चार्ज किए हैं।द फैमिली मैन‘ में मनोज बाजपेयी के अपोजिट साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि हैं। उन्हें सीजन 2 के लिए 10 लाख रुपये प्रति एपिसोड मिले।

वेब सीरीज ‘तांडव‘ से सुनील ग्रोवर ने ओटीटी पर डेब्यू किया। इसमें वह ग्रे शेड के किरदार में दिखे। सुनील ग्रोवल की फीस हर एपिसोड के 5 लाख थीप्रतीक गांधी ने वेब सीरीज ‘स्कैम 1992‘ में हर्षद मेहता की भूमिका की। दावा है कि उन्हें हर एक एपिसोड के 5 लाख मिले हैं।

इन दिनों वेब सीरीज ‘पंचायत 2‘ की सबसे ज्यादा चर्चा है। इसे बीते 18 मई को रिलीज किया गया। सीजन 2 के लिए जितेंद्र कुमार ने अपनी फीस बढ़ाई है और उन्होंने 4 लाख हर एपिसोड के चार्ज किए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.