सलमान के जिगरी दोस्त है टीवी के ये मशहूर सितारे,इनकी मदद के लिए हमेशा रहते है तैयार

मित्रो बालीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान को अक्सर करके सब लोग जानते है कहते है कि सलमान जिससे भी दोस्ती करते है उसे बहुत ही अच्छी तरह से निभाते है और दुश्मनी भी बहुत अच्छी तरह से निभाते है और ये जिससे खुश होते है उसकी किस्मत भी चमका देते है इसीप्रकार से चाहे बालीवुड के अभिनेता हो, चाहे टीवी के सतारे हो, या फिर साउथ इंडस्ट्री के उनकी दोस्ती हर किसी से छिपी नही है इसीप्रकार से टीवी के कुछ अदाकार सितारे जिनको सलमान खान अपना जिगरी यार मानते है तो आइये जानते है इस लिस्ट में कौन- कौन सी एक्टर है जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) :-

बिग बॉस के जरिए ही गौतम गुलाटी की सलमान खान से दोस्ती हुई थी। शो से निकलने के बाद गौतम गुलाटी को सलमान खान ने अपनी फिल्म में काम दिया। सलमान खान की वजह से गौतम गुलाटी बॉलीवुड में अपना करियर बना पाए।

गौहर खान (Gauahar Khan) :-

गौहर खान भी सलमान खान की काफी खास मानी जाती हैं। बिग बॉस के घर में गौहर खान ने सलमान खान का दिल जीत लिया था। बिग बॉस की विनर बनने के बाद गौहर खान ने सीजन 14 में सीनियर बनकर धांसू एंट्री की थी।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) :-

सलमान खान और श्वेता तिवारी की भी सालों पुरानी दोस्ती है। माना जाता है कि सलमान खान की वजह से ही श्वेता तिवारी को बिग बॉस का विनर बनाया गया था। श्वेता तिवारी को कई बार साथ पोज देते हुए देखा जा चुका है।

करण पटेल (Karan Patel) :-

करण पटेल को सलमान कान का करीबी माना जाता है। करण पटेल अक्सर सलमान खान से मिलते रहते हैं। कुछ समय पहले ही सलमान खान ने करण पटेल को बीइंग ह्यूमन की एक साइकिल गिफ्ट में दी थी। बिग बॉस के घर में भी सलमान खान करण पटेल को बुला चुके हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy) :-

सलमान खान मौनी रॉय के साथ की बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। मौनी रॉय और सलमान खान की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। बिग बॉस के घर में कई बार मौनी रॉय और सलमान खान को साथ में मस्ती करते हुए देखा जा चुका है। सलमान खान को जब भी मौनी रॉय की याद आती है वो उनको अपने शो में बुला लेते हैं।

हिना खान (Hina Khan) :-

हिना खान को भी सलमान खान का करीबी माना जाता है। बिग बॉस के दौरान सलमान खान ने कई बार हिना खान का साथ दिया है। भले ही हिना खान बिग बॉस की वनर नहीं बन पाईं उसके बाद भी सलमान खान ने हिना खान को शो में बार बार आने का मौका दिया। सलमान खान हर बार बड़ी ही गर्मजोशी के साथ हिना खान से मिलते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) :-

माना जाता है कि सलमान खान के कहने पर ही सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर में कई बार हंगामा खड़ा किया है। बावजूद इसके सलमान खान ने कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला को आंख नहीं दिखाई। हर बार सलमान खान एक बड़े भाई की तरह सिद्धार्थ शुक्ला को समझाते थे। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर सलमान खान काफी इमोशनल हो गए थे। बिग बॉस के घर में सलमान खान कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मस्ती करते दिखे।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) :-

बिग बॉस 13 में आते ही शहनाज गिल ने सलमान खान को इंप्रेस कर लिया था। पूरे सीजन में सलमान खान अक्सर शहनाज गिल के साथ मस्ती करते दिखते थे। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सलमान खान शहनाज गिल को देखकर रोने लगे थे। सलमान खान ने शहनाज गिल को बिग बॉस 15 के मंच पर बुलाया था। इस दौरान सलमान खान ने शहनाज गिल को सहारा दिया। इतना ही नहीं सलमान खान ने तो शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू करवाने की भी तैयारी कर ली है। शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) :-

सलमान खान रश्मि देसाई को सालों से जानते हैं। सलमान खान रश्मि देसाई के साथ फिल्म दबंग में भी काम कर चुके हैं। बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और सलमान खान दोस्ती साफ देखने को मिली थी। जैसे ही सलमान खान को पता चला कि अरहान खान रश्मि देसाई को धोखा दे रहे हैं वैसे ही उन्होंने टीवी के इस एक्टर की पोल खोल दी। जिसके बाद सलमान खान रोती हुई रश्मि देसाई को चुप करवाने के लिए बिग बॉस के घर में भी पहुंच गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.