सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इन 9 सितारों का था 36 का आंकड़ा, एक्टरकी शक्ल तक देखना नही चाहते थे ये सेलेब्रिटी

मित्रो टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को अक्सर करके सब लोग जानते है सिद्धार्थ शुक्ला भले ही इस दुनिया में आज नही है लेकिन उनकी यादे आज भी लोगो के मन में मौजूद है इन्होने टीवी से लेकर बालीवुड तक बहुत ही अच्छी पहचान बनायीं है उन्होंने बिग बॉस 13 में रहते हुए लोगो के दिलो में खास जगह बनायीं थी लेकिन बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ के को-कंटेस्टेंट के साथ खूब झगड़े हुआ करते थे इसमें टीवी के बहुत सारे मशहूर सितारे है जो उनको फूटी आँख नही भाते थे इस लिस्ट में ऐसे 9 सितारे है जिनको एक्टर बिलकुल भी देखना पसंद नही करता था तो आइये जानते है इस लिस्ट में कौन -कौन से अभिनेता और अभिनेत्री है जानने के लिए बने रहे हमारे साथ………..

अरहान खान (Arhaan Khan) :-

‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बने अरहान खान और सिद्धार्थ शुक्ला की कभी भी आपस में नहीं बनी। दोनों को रश्मि देसाई की वजह से लड़ते हुए भी देखा गया था।

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) :-

‘बिग बॉस 13’ में रहते हुए हिंदु्तानी भाऊ और सिद्धार्थ शुक्ला में खूब लड़ाइयां हुई थीं। कई बार गुस्से में हिंदुस्तानी भाऊ ने सिद्धार्थ शुक्ला को काफी कुछ उल्टा सीधा भी कह दिया था।

एजाज खान (Eijaz Khan) :-

एजाज खान और सिद्धार्थ शु्क्ला में भी ‘बिग बॉस’ में खूब लड़ाइयां हुई थीं। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला बतौर चैलेंजर शो में आए थे और एजाज खान सीजन 14 में एक कंटेस्टेंट थे। टास्क को लेकर दोनों में खूब झगड़ा हुआ था।

असीम रियाज (Asim Riaz):-

असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की ‘बिग बॉस 13’ के शुरुआत में खूब बनी थी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों की ऐसी लड़ाइयां शुरू हुईं कि वे एक-दूसरे की ओर देखना भी पसंद नहीं करते थे। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर असीम रियाज पूरे वक्त परिवार के साथ थे।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) :-

‘दिल से दिल तक’ की शूटिंग के दौरान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला में बहस हुई थी। इसके बाद दोनों की लड़ाइयां ‘बिग बॉस 13’ में भी खूब हुई थीं। लड़ाई के बीच ही रश्मि ने सिद्धार्थ के लिए कहा था, “मरा पड़ा भी होगा ना तो भी पानी नहीं पूछूंगी।”

तोरल रासपुत्रा (Toral Rasputra) :-

बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला की को-स्टार रहीं तोरल रासपुत्रा से भी उनकी कभी नहीं बनी। बताया जाता है कि हनीमून सीक्वेंस के बाद दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत करनी तक बंद कर दी थी।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) :-

पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी ‘बिग बॉस 13’ में खूब लड़ाइयां हुई थीं। यहां तक कि एक्टर ने ‘बिग बॉस 13’ से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र को लेकर तंज भी कसा था और कहा था कि सही उम्र में शादी हो गई होती तो शहनाज गिल के उम्र की बेटी होती। हालांकि एक्टर के निधन पर वह बहुत रोए थे।

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) :-

‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ माहिरा शर्मा की भी खूब लड़ाइयां हुई थीं। यहां तक कि माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘बुड्ढा’ तक कह दिया था।

शीतल खंडलाल (Sheetal Khandlal) :-

सिद्धार्थ शुक्ला की कोस्टार शीतल खंडलाल ने तो एक्टर पर आरोप तक लगा दिया था। वह उनके साथ ‘बालिका वधू’ में नजर आई थीं और उन्होंने ‘बिग बॉस 13′ कंटेस्टेंट को लेकर कहा था कि वह सेट पर डबल मीनिंग जोक्स मारते हैं। .’

Leave a comment

Your email address will not be published.