सुनील शेट्टी के आगे रोड़ा बनी ये 5 बजह, जिनके कारण अन्ना नही बन पाए बॉलीवुड के सुपरस्टार,

दोस्तो बॉलीवुड में 90 के दशक के बहुत से फेमस स्टार है जिन्होंने शुरुआत में काफी मेहनत और संघर्ष किया और आज के समय में वो सब स्टार्स सुपर स्टार बन गए है ।लेकिन एक अभिनेता ऐसे भी है जिन्होंने मेहनत भी खूब की काफी फिल्मों में अभिनय भी किया दर्शको ने उन्हें काफी पसंद भी किया इंडस्ट्री में उन्होंने अच्छी पहचान भी बनाई लेकिन उसके बाबजूद भी वह अपना नाम सुपर स्टार की लिस्ट में शामिल नहीं कर पाए।सुनने में आया है कि उस अभिनेता ने कुछ ऐसी गलतियां कर दी जिसकी वजह से उनका करियर आगे बढ़ने की जगह वही थम के रह गया।कौन है वो अभिनेता जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े.

सुनील शेट्टी का करियर पर फोकस ना करना सुनील शेट्टी ने साल 1992 में फिल्म बलवान से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका डेब्यू फिल्म ने भले ही अच्छा प्रदर्शन ना किया लेकिन सुनील शेट्टी ने अपनी एक्टिंग से लोगों को ध्यान खींचा था। फिर उन्होंने ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित कर लिया। सुनील शेट्टी ने धीरे-धीरे अपने करियर पर ज्यादा फोकस नहीं किया है। इसके पीछे ये भी वजह कि उन्होंने अपने तमाम बिजनेस में समय देते रहे और फिल्मों से ध्यान हटता चल गया।

सुनील शेट्टी ने किए टाइपकास्ट रोल्स सुनील शेट्टी ने अपने करियर में ‘सुरक्षा’, ‘टक्कर’, ‘रक्षक’, ‘सपूत’ जैसी तमाम फिल्मों में जबरदस्त एक्शन दिखाया। फिर तो सुनील शेट्टी की हर फिल्म में उनका एक्शन अंदाज नजर आने लगा। इस तरह से उन्होंने अपने आपको एक टाइपकास्ट हीरो बना लिया। सुनील शेट्टी हर फिल्म में लोगों को एक तरह की रोल करते दिखने लगे।

सुनील शेट्टी ने किए साइड रोल्स सुनील शेट्टी ने अपने लीड एक्टर के तौर पर तो काम ही किया है लेकिन उन्होंने साइड रोल कभी मना नहीं किया। सुनील शेट्टी ने अपने करियर में ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साइड रोल किया है। इस तरह से उन्होंने सेकंड लीड का रोल करने में कोई परहेज नहीं किया। ये बड़ा कारण है कि वह सुपरस्टार की दौड़ से बाहर हो गए।

सुनील शेट्टी ने नहीं की अपनी मार्केटिंग सुनील शेट्टी ने अपने दौर के एक्टर्स अजय देवगन, सलमान खान और अक्षय कुमार की तरह अपनी मार्केटिंग नहीं की। इस वजह से उन्हें लीड एक्टर के तौर फिल्में मिलना कम हो गईं। सुनील शेट्टी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं है लेकिन एक लीड एक्टर के तौर पर मेकर्स उन्हें लेने में कतराते थे।

सुनील शेट्टी ने दोस्ती के लिए कीं फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। सुनील शेट्टी भी उन स्टार्स में शामिल हैं जिन्हें सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है। सुनील शेट्टी ने यहां तक कि अपने  दोस्तों के लिए फिल्में भी कीं। भले ये फिल्मों ने उनके करियर को कुछ खास आगे नहीं बढ़ाया लेकिन उन्होंने दोस्ती के लिए फिल्में करते चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.