रिलीज़ होने से पहले ब्रह्मास्त्र की कहानी हुई लीक,यूजर्स फिल्म को कर रहे हैं बायकॉट

दोस्तों आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ अगले महीने में 9 सितम्बर को रिलीज होने के अपडेट मिले है लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा दिनों से इंतजार कर रहे है बताया जा रहा है कि इस फिल्म के गाने और डायलाग काफी ज्यादा हिट है और इसमें ये भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म में विलन का किरदार अभिनेत्री मौनी राय ने निभाया है ऐसी खबर सुनने को मिली है लेकिन सोशल मीडिया के दवारा कुछ ऐसे भी अपडेट मिले है कि बहुत लम्बे इंतजार के बाद इस फिल्म के लीक होने की जानकारी मिली है तो आइये जानते है इस फिल्म के लीक होने के कारण . जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

अयान मुखर्जी की आई फिल्‍म के गाने ‘केसरिया’ जमकर इंस्‍टाग्राम रील्‍स बन रहे हैं। आठ साल के लंबे इंतजार के बाद बनकर तैयार हुई इस फिल्‍म की कहानी में हर किसी की दिलचस्‍पी है। ऐसा इसलिए भी है कि फिल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अम‍िताभ बच्‍चन, नागार्जुन, मौनी रॉय के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के कैमियो की भी चर्चा है। फिल्‍म का टीजर और ट्रेलर देखकर हर किसी ने यही अंदाजा लगाया है कि मौनी रॉय इस फिल्‍म की विलेन हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर फिल्‍म की कहानी लीक होने का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म की असली विलेन मौनी रॉय नहीं, बल्‍क‍ि आलिया भट्ट हैं।

‘ब्रह्मास्‍त्र’ में आलिया का है नेगेटिव रोल? :-

सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि फिल्म के ट्रेलर में तो ये नहीं दिखाया गया, लेकिन असल में आलिया ही विलेन हैं और वो शिवा यानी रणबीर के लिए हनी ट्रैप बनकर आती हैं. वो शिवा के सहारे बाकी सारे अस्त्रों तक पहुंचना चाहती हैं. हालांकि, कुछ लोगों का ये भी बोलना है कि कहानी में आलिया स्वयं भी एक अस्त्र हैं, जिसका खुलासा फिल्‍म में बाद में होता है.‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

फिल्म में दीपिका पादुकोण का है कैमियो :-

वहीं यूजर्स ये भी दावा कर रहे हैं कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो है. बोला जा रहा है कि सुनामी जैसे सीन के सामने जो लड़की चल रही है, वो दीपिका हैं. वहीं फिल्म में शाहरुख भी कैमियो रोल में हैं. यूजर्स के अनुसार फिल्म की आरंभ शाहरुख के रोल से ही होती है. वो फिल्‍म में 15-20 मिनट के रोल में दिखेंगे. हालांकि, कुछ दिनों पहले एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें शाहरुख ‘वानरास्त्र’ के रूप में नजर आ रहे थे.

यूजर्स फिल्म को कर रहे हैं बायकॉट :-

हालांकि, लोग इस फिल्म को बायकॉट करने की निवेदन कर रहे हैं. इस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड भी हो रहा था. लोगों का बोलना है कि फिल्म के ट्रेलर में रणबीर जूते पहनकर मंदिर जा रहे हैं. उन्होंने फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान किय है, इसलिए फिल्म को बायकॉट करना चाहिए.

‘ब्रह्मास्त्र’ तीन हिस्सों में बनी है :-

‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज होगा. यह फिल्म तीन हिस्सों में बनी है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर और आलिया के अतिरिक्त अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं. फिल्म में रणबीर ने ‘शिवा’ और आलिया ने ‘ईशा’ का रोल प्ले किया है. अमिताभ बच्चन फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी का भूमिका निभा रहे हैं. वहीं नागार्जुन, हिस्ट्री की नॉलेज रखने वाले आर्कियोलॉजिस्ट अजय का रोल प्ले कर रहे हैं. मौनी के रोल का नाम है दामयंती.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.