पुरे हिरन को एक झटके में गटक गया अजगर, खौफनाक नज़ारा देख घबरा गए लोग

दोस्तो दुनिया में बहुत से जीव जंतु है जिनमे कुछ बहुत ही जहरीले होते है।उन्ही में से एक है सांप जिनका नाम सुनने से ही कई लोग बेहोश हो जाते है सांप भी कई प्रजीतियो के होते है जिनमे कुछ कम जहरीले होते है तो कुछ ज्यादा जिनकी एक बूंद जहर से ही कोई भी पल भर में मर जाए ।वही अगर दुनिया के सबसे बड़े सांपो की बात की जाए तो अजगर और एनाकोंडा का नाम सबसे पहले आता है ।ये इतने विशालकाय होते है किसी को भी आसानी से निगल सकते है ।इनकी इसी बात से तो सब खौफ खाते है ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जिसे अब तक 1500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 60 लाइक्स और कई रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक अजगर पड़ा हुआ है. वह इतना विशाल है कि देखकर किसी की भी रूह कांप जाए. अजगर के पास एक हिरण भी पड़ा हुआ है ऐसा लग रहा है कि हिरण मच चुका है और उसके पास ही कुछ लोग भी खड़े हुए हैं.

तभी अजगर धीरे-धीरे खिसकने लगता है और अचानक से हिरण की ओर मुड़ जाता है. अजगर पहले तो हिरण के मुंह के पास अपना फन लाता है और धीरे से उसे निगलने की कोशिश करता है. उसके बाद अजगर एक ही झटके में हिरण को निगल जाता है. देखते ही देखते अजगर हिरण को निगल जाता है और उसके बाद वहां मौजूद लोग अजगर की पीठ पर धीरे-धीरे सहलाने लगते हैं जिससे वह हिरण को आराम से अपने पेट में लेकर हजम कर जाए.

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि पहले अजगर ने हिरण पर हमला किया होगा और उसे निगल लिया होगा. जिससे हिरण की मौत हो गई होगी. उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने अजगर से हिरण को बचाने की कोशिश की होगी. जिससे अजगर ने हिरण को छोड़ दिया होगा. जब लोगों को पता चला होगा कि हिरण मर चुका है तो उन्होंने फिर से अजगर को हिरण को निगलने के लिए छोड़ दिया होगा. लेकिन इस बात का हम सिर्फ अनुमान लगा सकते हैं इसकी कोई गारंटी नहीं है कि आखिर हुआ क्या

देखे विडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.