“तुम ब्लैकमेलर हो यंहा किसलिये आये हो”गोरखपुर दौरे के दौरान शख्स से बोले सीएम योगी तो भागता नज़र आया शख्स

दोस्तो यदि कोई भरी सभा में किसी को डांट फटकार लगाने लगे भूरा भला कहने लगे तो कोई भी व्यक्ति किसी की डांट या लगाए गए आरोपों को नही सहेगा लेकिन यदि कोई व्यक्ति इतना कुछ सुनने के बाद भरी सभा में से आंख बचा कर नौ दो ग्यारह हो जाए तो उसका मतलब क्या समझे ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे मुखमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन के दौरान एक व्यक्ति को लगाई ऐसी फटकार उसके बाद जो हुआ सब देखते ही रह गए क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

मुख्यमंत्री की फटकार सुनते ही फरार हुआ शख्स

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी ने शुक्रवार की सुबह नियमित दिनचर्य के बाद गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दर्शन किया और करीब 200 लोगो को समय सुनकर ,उनके समाधान का आश्वासन दिया ।इस दौरान एक व्यक्ति पर नजर पड़ते ही मुख्यमंत्री उस पर भड़क गए ।उसे डांट फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा कि तुम तो ब्लैक मेलर हो यहां किसलिए आए हो ।इतना सुनते ही उसने जनता दर्शन से चुपचाप निकल जाना ही बेहतर समझा ।

पूर्व विधायक के भाई पर मकान कब्जा करने का लगाया आरोप

जनता दर्शन में एक मामला मेहदावल के पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल के भाई के खिलाफ मकान कब्जा करने के आरोप को लेकर भी पहुंचा । हड़हवा फटाक के रहने वाले बुजुर्ग विश्वबंधु गुप्ता ने मुख्यमंत्री को बताया कि पूर्व विधायक के भाई अजय सिंह को उन्होंने स्कूल खोलने के लिए झूंगियो में अपना मकान किराए पर दिया था ।इसे लेकर करार 29 फरवरी 2012 को ही खत्म हो गया पर वह मकान खाली नही कर रहे ।उन्होंने फर्जी दस्तावेज के जरिए नया करारनामा तैयार कर लिया है। अब तो वह किराया भी नहीं दे रहे । मुख्यमंत्री ने तत्काल वहां मौजूद अधिकारियों को मामले की जांच कर कारवाई करने के निर्देश दिए।

मकान वालो का मकान मिल गया , गरीब भटक रहे

धर्मशाला बाजार के पूर्व पार्षद राजू सिंह ने प्रधानमंत्री आवास में घोटाले की मुख्यमंत्री से शिकायत की । उनका कहना था कि गोरखपुर जिले में प्रधानमंत्री आवास के नाम पर जमकर खेल चल रहा है। अधिकारियों की मिली भगत से दो मंजिला मकान वालो को भी आवास के लिए भुगतान कर दिया उन्होंने ऐसे करीब 62 लोगो की लिस्ट भी मुख्यमंत्री को सौंपी । मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद डीएम को तत्काल कारवाई के लिए निर्देश दिया ।

गुरु गोरखनाथ का पूजन कर योगी ने की गो सेवा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की सुबह अपने आवास से निकल कर सबसे पहले गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन किया ।साथ ही अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर भी माथा टेक उनका आशीर्वाद लिया इसके बाद मंदिर भ्रमण के क्रम में वह गौशाला गए, जहां करीब आधे घंटे उन्होंने गोसेवा की । कुछ समय उन्होंने अपने श्वान कालू और गुल्लू के साथ भी गुजारा ।

Leave a comment

Your email address will not be published.