स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को मारे कई थप्पड़,बोला रसगुल्ला खाने से मना क्यों किया

दोस्तो एक समय था जब किसी के घर में कोई ब्याह शादी या अन्य फंक्शन हो तो केवल वही लोग उस फंक्शन का आनंद ले पाते थे जिन्हे निमंत्रण मिला होता था ।लेकिन आजकल हर पल को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर डाल दिया जाता है ।शादी का सीजन शुरू होते ही बहुत से मजेदार विडियो देखने को मिलते है जिसमे स्पेशल डांस परफॉर्मेंस होती है दुल्हन की खास तरीके से एंट्री ,कुछ लोगो का फनी और अलग अंदाज में डांस जो पहले कभी नही देखा हो दूल्हा दुल्हन के पक्ष वालो के बीच नोक झोंक।शादी के बाद पति पत्नी के बीच लड़ाई झगडे होते है ये तो सबको मालूम है लेकिन शादी के वक्त स्टेज पर ही दूल्हा दुल्हन लड़ने लगे और दूल्हा दुल्हन पर हाथ उठा दे ऐसा तो कभी भी नहीं सुना लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े

स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को मारे कई थप्पड़

यूट्यूब पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन मौजूद होते हैं. दूल्हे के सामने न सिर्फ दुल्हन खड़ी हुई होती है बल्कि उसके नाते-रिश्तेदार भी जयमाला का रस्म के दौरान मौजूद होते हैं. दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे को मिठाई खिलाने और तिलक लगाने के लिए कहा. दुल्हन ने बिना मन के इस रस्म को पूरा किया और जब दूल्हे ने हाथ में रसगुल्ला लेकर खिलाया तो उसने मना कर दिया. इस बात पर गुस्सा होकर दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया.

10 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

दूल्हे ने एक नहीं बल्कि कई थप्पड़ मारे. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर युवा कॉमेडी वर्ल्ड (Yuva comedy world) ने अपने चैनल पर शेयर किया है, जिसके 1.12 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. हालांकि, वीडियो को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि दूल्हे और दुल्हन के बीच झड़प का वीडियो असल में नहीं है, बल्कि नाटकीय है और इसे इंटरटेनमेंट के लिए क्रिएट किया गया है. एक महीने पहले अपलोड किए गए वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Leave a comment

Your email address will not be published.