बहन की बात का बुरा मान कर यमुना में कूदने गई युवती,लोगों ने ऐसे बचाया

दोस्तो घर परिवार में अक्सर सदस्यो के बीच नोक झोंक और कहासुनी हो जाती है ऐसे में कुछ लोग ऐसे मामलो को एक साथ बैठ कर सुलझा लेते है तो कुछ लोग अपने द्वारा कही गई बातों को दिल से लगा लेते है और घर छोड़ने या जान देने जैसे कदम उठा लेते है आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जो जिसमे बहन की बात का बुरा मान कर लड़की ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

प्रयागराज में नैनी पुल की रेलिंग पर चढ़कर यमुना में कूदने जा रही युवती को लोगों ने बचा लिया। कीडगंज की रहने वाली युवती बहन से विवाद के बाद जान देने पहुंची थी। बचाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रयागराज में नैनी नए पुल की रेलिंग पर चढ़कर यमुना में कूदने जा रही युवती का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। युवती धमकी दे रही थी कि अगर कोई नजदीक आया तो वह कूद जाएगी। यह देखकर कोई भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। लोग दूर खड़े होकर वीडियो बनाकर उसे शेयर कर रहे थे।

इसी दौरान लोगों ने उसे बातों में भी उलझाए रखा और नीचे उतरने की अपील करते रहे। इसी बीच अचानक एक युवक तेजी से पीछे से आया और युवती को पकड़कर रेलिंग से नीचे खींच लिया। नीचे आने के बाद भी युवती जान देने पर अड़ी रही। इसी बीच लोगों की सूचना पर कीडगंज पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने युवती की काउंसिलिंग के बाद उसकी मां को सौंप दिया। कीडगंज पुलिस ने बताया कि मामला 29 मई का है। कीडगंज की रहने वाली रोशनी तीन बहनें हैं। एक बहन से उसका विवाद हुआ था। गुस्से में आकर वह नैनी नए यमुना पुल से कूदकर जान देने गई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.