‘तुझे ऐसे कैसे छोड़ दूं, तू तो सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है,लड़के को प्यार में फंसा कर खुद फंस गयी लड़की

दोस्तो प्यार में लोग अक्सर जीने मरने की की कसमें खाते है ।जीवन भर साथ निभाने का वादा करते है ।एक दूसरे को खुश रखने का पूरा प्रयास करते है तोहफे देते है ।लेकिन कुछ लोग बड़े ही शातिर होते है जो प्यार के नाम का इस्तेमाल करके दूसरो की भावनाओ के साथ खेलते है और बाद में उन्हें बलैकमेल कर पैसा ऐंठते है ।आज तक बहुत से लोग ऐसे जालसाजों का शिकार बन चुके है आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक युवती ने युवक को प्यार के जाल में फंसा कर लाखो रूपयों की मांग की ।उसके बाद क्या हुआ पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

राजस्‍थान के दौसा जिले में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। युवती पर आरोप है कि वह युवक को झूठे रेप केस में फंसाकर उससे 20 लाख रुपए मांग रही थी। युवक से 50 हजार रुपए लेते पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ा है। युवती की पहचान अलवर निवासी पूजा मीणा के रूप में हुई है।मीडिया से बातचीत में कार्यवाहक थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपी पूजा मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ युवक ने मानपुर थाने में 26 अगस्त को मामला दर्ज करवाया था। वह उसे 20 में से 8 लाख दे भी चुका है। हुआ यूं कि वर्ष 2020 में पूंदरपाड़ा निवासी युवक व आरोपी पूजा की जयपुर में जान-पहचान हुई थी। इसके बाद महिला उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की डिमांड कर रही थी। 8 लाख देने के बाद वह उससे पांच लाख और मांग कर रही थी।

पुलिस जांच में पता चला कि पूजा युवक से 50 हजार रुपए लेने के लिए धूलकोट के होटल में आ रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को युवक से राशि लेते हुए गिरफ्तार कर मोबाइल भी जब्त किया है। पूछताछ की जा रही है। जांच में सामने आया कि युवती फोन पर उससे गाली-गलौच करती थी और कहती थी कि ‘तुझे इतनी आसानी से कैसे छोड़ दूं, तू तो सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है या तो चुपचाप मुझे 20 लाख रुपए दे दे, नहीं तो तुझे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा दूंगी, तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी’

Leave a Reply

Your email address will not be published.